सुपरस्टार ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा पिता की मृत्यु के बाद आई थी मुंबई, अब 7 महीने बाद जा रही दिल्ली वापस, शेयर की ये तस्वीरे.

मार्च में COVID-19 के कारण पूरे देश में लॉकडाउन हो गया था, जिसके कारण रिद्धिमा अपने पिता के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाई और अंत में अपने पिता की शोक सभा में हुई शामिल.

रिद्धिमा कपूर साहनी ने अपने पिता के निधन के बाद परिवार को बहुत ही अच्छी तरह सपोर्ट किया और एक चट्टान की तरह खड़ी रहीं. अपनी मां के साथ लगभग पिछले 6-7 महीनों तक वक्त बिताया.
मुंबई में रहने के दौरान, उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें भी साझा की, कभी दिवंगत पिता को याद करते हुए तो कभी कपूर परिवार के साथ.
6 महीने बाद वह आज दिल्ली के लिए रवाना हो चुकी हैं. आज मुंबई एयरपोर्ट पहुंचने के बाद रिद्धिमा ने अपनी INSTA स्टोरीज पर खाली एयरपोर्ट की झलक दी. जिसके अलावा उन्होंने अपनी और बेटी समाइरा के साथ एक बूमरैंग वीडियो भी साझा किया, जिसमें वह अपनी बेटी समाइरा के साथ कोरोना के सभी नियमों का पालन करती नजर आ रही हैं.
रिद्धिमा ने एक और तस्वीर पोस्ट की, जिसमे उन्होंने लिखा 'वह जल्द ही मुंबई आएंगी वापस' और यह सब करने के बाद उन्होंने अपनी मां नीतू कपूर के साथ एक तस्वीर साझा की जिसमें उन्होंने एक लाल दिल वाली इमोजी भी लगाई.

अन्य समाचार