iPhone 12 की समीक्षा: एक समझदार उन्नयन

iPhone 12 की समीक्षा: एक समझदार उन्नयन

अधिकांश लोगों के लिए सबसे अच्छा iPhone?
सनकेट विजयसारथी -नवंबर 10, 2020 तक
समीक्षा सारांश .
विशेषज्ञ रेटिंग 4/5पेशेवरों .
उत्कृष्ट OLED प्रदर्शन .
विपक्ष .
Also read : .Specifications of Nokia 6.3 revealed, may launch in July,
IPhone 11 की तुलना में IndiaSmaller बैटरी में उच्च ताज़ा दर वाली स्क्रीन की उच्च कीमत का अभाव .

IPhone 12 Apple का डिफ़ॉल्ट नया iPhone है, जिसके द्वारा हमारा मतलब है कि यह एक ऐसा मॉडल है, जिसके अधिकांश उपभोक्ताओं को इसके मूल्य-से-प्रदर्शन अनुपात के लिए धन्यवाद खरीदने की संभावना है। IPhone 12 पिछले साल के iPhone 11 (समीक्षा) का प्रत्यक्ष उत्तराधिकारी है और XR से iPhone 11 की तुलना में अपग्रेड अधिक दिखाई देता है। इस साल के iPhones एक नई डिज़ाइन भाषा, प्रदर्शन उन्नयन और प्रदर्शन में सुधार के साथ आए हैं। वास्तव में, iPhone 12 इतना अच्छा है कि आपने वास्तव में अल्ट्रा-प्रीमियम iPhone 12 प्रो और प्रो मैक्स मॉडल से ईर्ष्या नहीं की है।
IPhone 12 के साथ, आपको एक OLED डिस्प्ले, A14 बायोनिक चिपसेट, डुअल रियर कैमरा, एक हल्का बिल्ड, मैगसेफ सपोर्ट और 5G मिलता है। एकमात्र क्षेत्र जहां iPhone 12 प्रो का फायदा है, वह कैमरे के संबंध में है। इसका मतलब यह भी है कि iPhone 12 और 12 प्रो के बीच की खाई अब बहुत संकरी है। क्या इसका मतलब है कि iPhone 12 ज्यादातर लोगों के लिए सबसे अच्छा iPhone है? पता लगाने के लिए पढ़ें।
Also read :Flagship Keeler OnePlus, set to launch OnePlus Z,
निर्णय
संक्षिप्त उत्तर है हां, iPhone 12 अधिकांश लोगों के लिए सबसे अच्छा iPhone है। इस साल, डिफ़ॉल्ट iPhone में सुधार का एक गुच्छा है जो वास्तव में इसे iPhone 12 प्रो पर खरीदने लायक बनाता है। OLED प्रदर्शन, धधकते-तेज़ प्रदर्शन, पूरे दिन की बैटरी जीवन ऐसे कुछ कारण हैं जो इसे एक महान मूल्य बनाते हैं, भले ही भारत में अभी भी कीमत काफी अधिक है।
डिजाइन और प्रदर्शन
IPhone 12 का सबसे बड़ा ड्रा डिज़ाइन है, जो शानदार है। न केवल ऐप्पल ने iPhone 5 के युग के क्लासिक सौंदर्यशास्त्र को वापस लाया है, बल्कि आज के दिन और उम्र में भी काम करने में कामयाब रहा है। बॉक्सी डिजाइन और सपाट फ्रेम iPhone 12 को पकड़ने में बहुत अच्छा लगता है, और नहीं, किनारों को इतना तेज नहीं किया गया है कि वे आपके हाथ काट सकें क्योंकि कुछ रिपोर्टें बता सकती हैं। शीर्ष पर चेरी वजन है, जो 162 ग्राम पर है, बिल्कुल हल्का है और पकड़ के लिए एक खुशी है। IPhone 12 iPhone 11 की तुलना में बहुत हल्का है और समान 6.1-इंच स्क्रीन आकार के खेल के बावजूद थोड़ा छोटा है। इसका कारण यह है कि बेजल्स को ट्रिम किया गया है, जिससे iPhone 12 को एक-हाथ के उपयोग के लिए और अधिक कॉम्पैक्ट बना दिया गया है
    

अन्य समाचार