मिर्जापुर सीज़न 3 की घोषणा: मिर्जापुर फैंस के लिए बड़ी खबर, मेकर्स ने किया सीज़न 3 का ऐलान!

मिर्जापुर सीज़न 3 की घोषणा: अमेजन प्राइम वीडियो 'मिर्जापुर 2' की श्रृंखला को इसके पहले भाग की तरह दर्शकों से काफी शानदार प्रतिक्रिया मिली है। शो को मिल रहे प्यार को देखते हुए, निर्माताओं ने इसके तीसरे सीजन की घोषणा की। ओटीटी प्लेटफार्म द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, मिर्जापुर 2 की रिलीज़ के दो दिनों के भीतर, 50 प्रतिशत लोगों ने शो देखा। सिर्फ 7 दिनों में यह सबसे ज्यादा देखा जाने वाला शो बन गया।

शो के दूसरे सीज़न की सफलता के बारे में बात करते हुए, इसके निर्माता रितेश सिधवानी ने कहा, "शो की रिलीज़ के साथ, दर्शकों को इसके लिए जो प्यार है, वह सोशल मीडिया पर उनकी प्रतिक्रियाओं से देखा जा सकता है। इस तरह की प्रतिक्रिया से हम बहुत खुश हैं।
यह भी पढ़े: मिर्जापुर 2: अगर कालीन भाई पिता नहीं बन सकता, तो मुन्ना भैया किसके बेटे हैं? दिव्येंदु शर्मा ने खुद किया खुलासा!
यह भी पढ़े: मिर्जापुर 2 की माधुरी यादव हैं रियल लाइफ में, ऐसी बोल्ड, हॉट फोटोज को देखकर आंखें फटी रह जाएंगी (देखें पिक्स)
इस शो में पंकज त्रिपाठी, दिव्येंदु शर्मा, अली फजल, श्वेता त्रिपाठी, विजय वर्मा, ईशा तलवार मुख्य भूमिका में थे। शो के दूसरे सीजन के अंत के साथ इसके कई मुख्य कलाकारों की कहानी समाप्त होती है।
हालांकि, शो के अंत से पता चलता है कि मेकर्स दर्शकों के सामने इसका तीसरा सीजन जरूर पेश करेंगे। अब अमेज़न प्राइम वीडियो ने भी इसकी पुष्टि की है।

अन्य समाचार