Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: बबीता भाभी ने कराया हॉट फोटोशूट, फैंस बोले - टप्‍पू आपका अकांउट...

मुंबई। लोकप्रिय टी.वी सीरियल्स में से एक तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बबीता भाभी ने हाल ही में ब्लू ड्रेस में हॉट फोटोशूट कराया है जिसमें वो काफी बोल्ड नजर आ रही हैं। मुनमुन दत्ता (बबीता भाभी) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपने फोटो को शेयर किया है जिसे फैंस का काफी प्यार मिल रहा हैं।

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' एक कॉमेडी फैमिली शो में है जो ज्यादातर चर्चा का विषय बना रहता है। खास बात तो ये है की इस शो के सभी किरदारों की एक अलग पहचान है और सभी किरदार को उनके अंदाज में खूब पसंद किया जाता है। आपको शायद ये जान कर हैरानी हो लेकिन तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो को एक दशक से ज्यादा समय हो गया है। लेकिन आज भी किसी अन्य शो से मुकाबले इस शो को खूब प्यार मिलता है।
शो की अहम किरदार बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता को जनता काफी पसंद करती है हाल ही में एक्ट्रेस मुनमुन ने इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट तस्वीर शेयर की है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे है। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा,' लेडी इन ब्‍लू... कमाल का ड्रेसिंग सेंस... आपने एक नया बेंच मार्क सेट किया है।' एक और यूजर ने लिखा,' टप्‍पू आपके अकाउंट को फॉलो करता है, किसी भी फोटो को वह पोस्‍ट करते ही 40 सेकेंड के अंदर लाइक करता है।'


तस्वीरों में एक्ट्रेस शानदार ब्लू डैस पहने नजर आ रही हैं और अपने पोज में काफी कॉन्फिडेंट दिख रही हैं। मेकअप से लेकर एक्सेसरीज, ड्रेस और पोज में मुनमुन किसी प्रोफेशनल मॉडल से कम नहीं लग रही हैं। इसी का नतीजा है कि एक्ट्रेस के फोटो शेयर करते ही सोशल मीडिया पर तहलका मच गया और उनकी फोटो चर्चा की विषय बन गई।


आपको बता दें मुनमुन ने अपने स्टाइलिस्ट को उनके बेहतरीन लुक को कामयाब बनाने के लिए कैप्शन के जरिए धन्यवाद दिया है। इसके साथ ही एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और एक से बढ़कर एक पोस्ट शेयर करती नजर आती हैं।


बता दें कि मुनमुन दत्ता का जन्म 28 सिंतबर 1987 को पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर में हुआ था। उन्होंने अपनी पढ़ाई पुणे से की और पढ़ाई खत्म होने के बाद वो मुंबई आ गई थी। साल 2008 में वो तारक मेहता से जुड़ी और अब तक इस शो में ही हैं।

अन्य समाचार