Serial Twist : किडनैपिंग से लेकर बेहोशी तक, पढ़ें आज आपके पसंदीदा सीरियल्स में क्या होगा नया

टीवी सीरियल्स की दुनिया में आज क्या हो रहा है खास. आज किसी ने किया है किसको किडनैप, तो कहीं पर पति-पत्नी के जिंदगी में आने वाला है तूफान. वहीं बरसों बाद आज होने वाला है मां बेटे के मिलन. आज हम आपको बताने वाले हैं कि आपके पसंदीदा टीवी सीरियल्स में कौन सा तड़का लगने जा रहा है. तो चलिए जानते हैं 'सीरियल ट्विस्ट' में छोटे पर्दे के सीरियल्स का हाल. 'कुंडली भाग्य' से लेकर 'साथिया' तक पढ़िए सारे अपडेट.

कुमकुम भाग्य
ज़ी टीवी के सीरियल कुमकुम भाग्य में आज हम देखने वाले है कि रणबीर की गलतफहमी दूर होने के वजह से वह रिया से सगाई करने से इनकार कर देते हैं. सगाई टूटने के बाद रिया, रणबीर और प्राची के रिश्ते को बर्बाद करने के लिए उनके खिलाफ एक नई साज़िश रचती है. वो संजू को पार्टी में बुलाती है. आलिया भेष बदल के पार्टी में प्रवेश करने में संजू की मदद करती है और उसे रणबीर के खिलाफ उकसाने की कोशिश करती है. उनकी बातों में आकर संजू प्राची का अपहरण करके उसे होशियारपुर ले जाने की योजना बनाता है. वो प्राची को बेहोश करके उसे बोरी में भरता है.
Viral Video : उर्वशी रौतेला अरब फैशन वीक में बनीं शो स्टॉपर, 22 कैरेट सोने का मेकअप कर उडाए फैंस के होश
कुंडली भाग्य
ज़ी टीवी के सीरियल कुंडली भाग्य में फ़िलहाल कहानी करवा चौथ समारोह के चारों ओर घूम रही है. अब, आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे रमोना करवा चौथ के मौके पर माहिरा का साथ देने के लिए लूथरा हाउस पहुंच जाती है. हालांकि, सरला उसे याद दिलाती है कि माहिरा से करण की शादी नहीं हुई है और उसे उसके लिए उपवास करने का अधिकार नहीं है. दूसरी तरफ शर्लिन और माहिरा, रमोना के साथ मिलकर प्रीता के करवा चौथ 'को बर्बाद करने और उसके लिए यह दिन खराब करने की योजना बनाते हैं.
ये रिश्ता क्या कहलाता है
स्टार प्लस के सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में आज हम देखेंगे, कार्तिक और नायरा के ज़िन्दगी में बहुत दिन बाद सुकून के कुछ पल लौट आए हैं. अपने बेटे कायरव के वजह से परेशान दोनों अपनी सब चिंता भूलकर करवा चौथ का त्यौहार मनाने वाले हैं. हालांकि, इस करवा चौथ के दौरान एक बड़ी समस्या होगी. कार्तिक और नायरा एक साथ पूजा करने और उपवास तोड़ने के लिए वैसे तो काफी उत्सुक होंगे. लेकिन कार्तिक पूजा के दौरान बेहोश हो जाएगा. अपने पति कार्तिक को अचानक बेहोश होता देख नायरा भी सदमे में आ जाती है.
Drugs Case: ग्रेबिएला को NCB दफ्तर छोड़ने पहुंचे अर्जुन रामपाल, देखिए तस्वीरें
साथिया 2
स्टार प्लस के शो साथिया के सीजन 2 में हम देखेंगे "देसाई परिवार के घर में हो रही पूजा के दौरान, अहम आखिर कोकिला के सामने आ जाएगा. अपने बेटे को सामने देख कर कोकि ही समझ जाएगी कि इतने दिनों से उसकी बहू गोपी क्या करने की कोशिश कर रही थी. दरअसल पिछले कुछ दिनों से गोपी और कोकि के रिश्ते में दूरिया आ गईं थीं.
The post Serial Twist : किडनैपिंग से लेकर बेहोशी तक, पढ़ें आज आपके पसंदीदा सीरियल्स में क्या होगा नया appeared first on TV9 Bharatvarsh.

अन्य समाचार