अभिनेता अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रियड्स पूछताछ के लिए पहुंची NCB ऑफिस

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रियड्स गुरुवार को एक बार फिर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के सामने पेश हुई, जो कि बॉलीवुड से जुड़े कुछ लोगों द्वारा कथित नशीली दवाओं के उपयोग की जांच के हिस्से के रूप में है। इस बीच, कुछ रिपोर्टों में कहा गया है कि अर्जुन रामपाल, जिनके घर पर 9 अक्टूबर को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने छापा मारा था, उनसे भी आज पूछताछ की उम्मीद है।

दक्षिण अफ्रीकी मॉडल डेमेट्रियड्स को NCB के अधिकारियों द्वारा 12 नवंबर 2020 को लगभग 6 घंटे तक पूछताछ की गई थी। विशेष रूप से 33 वर्षीय मॉडल के भाई एजिसियलोस डेमेट्रियड्स को NCB द्वारा एक कथित ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया गया था। अर्जुन रामपाल को बुधवार को जांच में शामिल होने के लिए कहा गया हालांकि, अभिनेता जांच में दिखाई नहीं दिए। जानकारी के मुताबिक रामपाल से गुरुवार को NCB द्वारा पूछताछ किए जाने की संभावना है।
केंद्रीय जांच एजेंसी ने रामपाल के आवास पर तलाशी के दौरान लैपटॉप, मोबाइल फोन और टैबलेट जब्त किए थे और अभिनेता के ड्राइवर से भी पूछताछ की थी। NCB ने बॉलीवुड फिल्म निर्माता फिरोज नाडियाडवाला के जुहू स्थित घर पर भी छापा मारा और उनकी पत्नी शबाना को गिरफ्तार किया था, जिन्हें बाद में 9 नवंबर को जमानत दे दी गई।
नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने अब तक दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, राकुल प्रीत सिंह जैसी कई बॉलीवुड हस्तियों से इस मामले में पूछताछ की है। बॉलीवुड हस्तियों से चल रही पूछताछ एनसीबी की जांच का एक हिस्सा है, जिसने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में कथित ड्रग्स एंगल की जांच शुरू कर दी है। जिसमें कई बॉलीवुड हस्तियों के वाट्सऐप मेसेजों को दुबारा प्राप्त किया गया था जो ड्रग्स के उपयोग का संकेत दे रहे थे।

अन्य समाचार