पिंक कलर के आउटफिट मे कहर ढा रही श्वेता तिवारी की बेटी, तेजी से वायरल हो रहा तस्वीरें

श्वेता तिवारी सुर्खियों में चल रही हैं। जहां उनके पति उन पर आरोप लगा रहे हैं। तो वहीं उनकी बेटी पलक अपनी स्टनिंग तस्वीरों की वजह से फैंस के दिलों पर छा रही हैं। वैसे तो श्वेता तिवारी की बेटी पलक अक्सर ही इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करती हैं। जिसमें उनके लुक की तारीफ फैंस जमकर करते हैं। एक बार फिर पलक की तस्वीरें उनके चाहने वालों पर कहर ढा रही हैं। पिंक कलर के आउटफिट में कराया उनका फोटोशूट तेजी से वायरल हो रहा है। आगे की स्लाइड में देखें तस्वीरें।

इंस्टाग्राम पर एक्टिव पलक तिवारी अक्सर ही अपने खूबसूरत लुक्स की तस्वीरें शेयर करती हैं। यहीं नहीं उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है जो उनकी तस्वीरों को हर बार लाइक करती है। इस बार भी पलक ने फेस्टिव लुक में फोटोशूट करवाया है। जिसमें वो पिंक कलर के शरारा में रेडी हैं।
पलक ने गुलाबी रंग का शरारा पहन रखा है। जिस पर सफेद रंग के फूलों से कढाई बनी हुई है। इस शरारा की कुर्ती पर फ्रिल लुक की डिजाइन बनी है। वहीं पायजामे पर भी थ्रेड वर्क किया गया है। जो इस आउटफिट को खास बना रहा है।
वहीं पलक ने इस सिंपल सी एलिगेंट ड्रेस के साथ सिल्वर झुमके पहन रखे हैं। जो उनके लुक को बेहद खास बना रहे हैं। बात करें मेकअप की तो पलक हमेशा की तरह अपने ड्यूई मेकअप और ब्राउन शेड के लिपकलर में नजर आईं।
पलक तिवारी अपनी मां श्वेता तिवारी की तरह ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर ही तस्वीरें शेयर करती हैं। श्वेता तिवारी पिछले दिनों अपने धारावाहिक मेरे डैड की दुल्हन में अपने ब्राइडल लुक की वजह से फैंस की काफी सारी तारीफ बटोर रही थीं। वहीं उनकी बेटी भी अपने लुक्स की वजह से फैंस के दिलों में जगह बनाने में कामयाब हुई हैं।

अन्य समाचार