Modi Season 2 : निर्देशक उमेश शुक्ला ने 'मोदी- सीएम टू पीएम' के लिए PM मोदी की मां से की खास मुलाकात

भारत के प्रधानमंत्री PM मोदी अब दुनियाभर में एक ब्रांड बन चुके हैं. जहां देश विदेश में उन्हें लेकर खूब चर्चा होती है. ऐसे में अब इरोस नाउ पर ‘मोदी- सीएम टू पीएम’ के दूसरा सीजन रिलीज हो गया है. इस वेब सीरीज में महेश ठाकुर मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. वहीं इस सीरीज का निर्देशन उमेश शुक्ल ने किया है. दूसरे सीजन में तीन एपिसोड लगातार तीन बार गुजरात के मुख्यमंत्री के रूप में मोदी के कार्यकाल और राष्ट्र के पीएम बनने के उनके सफर को दिखाया गया है.

पीएम नरेंद्र मोदी की एक आम आदमी की यात्रा के साथ दर्शकों को एंगेज करने के बाद, निर्देशक उमेश शुक्ला सीरीज के दूसरे भाग को पेश करने के लिए उत्साहित हैं. दूसरे सीजन की रिलीज से ठीक पहले, उन्होंने इस तरह की एक विस्तृत सीरीज बनाने के पीछे के कुछ दिलचस्प तथ्यों को साझा किया है.
निर्देशक उमेश शुक्ला मानना का है कि, "ऑटोबायोग्राफी बनाना और उसे क्रियान्वित करना एक चुनौतीपूर्ण काम है. शुरुआत करने के लिए, हमने किशोर मकवाना द्वारा लिखित ‘मोदी: कॉमन मैन्स पीएम 'नामक जीवनी को अच्छी तरह से पढ़ा. हम मोदी जी की मां और भाइयों से भी मिले ताकि उनकी पारिवारिक स्थितियों को समझा जा सके. इसके बाद, हम गुजरात राज्य के एक छोटे से शहर वडनगर में उनके स्कूल का दौरा करने गए. हमने एक रेलवे स्टेशन के पास उनके चाय की दुकान के आसपास के लोगों से भी बात की जो लंबे समय से वहां थे. हमने विषय की संवेदनशीलता को ध्यान में रखते हुए गोधरा दंगों को दिखाने की भी कोशिश की है. वास्तव में, हमने वास्तविक स्थानों पर कुछ दृश्यों की शूटिंग की है. इसके अलावा, हमने हरिद्वार और कोलकाता में शूटिंग की है. उठाए गए सभी कदम कहानी की प्रामाणिकता को अक्षुण्ण बनाए रखने का एक प्रयास है."
Birthday Special : 22 के हुए आर्यन खान, बहन सुहाना और मां गौरी ने इस तरह दी जन्मदिन की बधाई
उमेश शुक्ला ने यह भी कहा कि ये सीरीज उन लोगों के लिए प्रेरणा है जो समाज की भलाई के लिए काम करना चाहते हैं. ये प्रधानमंत्री बनने की उनकी खोज में नरेंद्र मोदी के विकास और चुनौतियों को भी उजागर करेगा. यह शो इरोज नाउ पर हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और गुजराती में रिलीज हो चुका है.
The post Modi Season 2 : निर्देशक उमेश शुक्ला ने ‘मोदी- सीएम टू पीएम’ के लिए PM मोदी की मां से की खास मुलाकात appeared first on TV9 Bharatvarsh.

अन्य समाचार