अमिताभ बच्चन को अपना एनर्जी बूस्टर मानते हैं प्रियदर्शन, साथ काम करने के लिए तलाश रहे हैं सही स्क्रिप्ट

फ़िल्मजगत को कई बेहतरीन फ़िल्में देने वाले फ़िल्ममेकर प्रियदर्शन को अपने 40 साल के करियर में एक बात का अफ़सोस है । इस बारें में प्रियदर्शन ने बताया कि, "मैं कभी भी लेखक एम टी वासुदेवन नायर के साथ काम नहीं कर पाया । इतना ही नहीं मैं कभी अमिताभ बच्चन के साथ काम नहीं कर पाया । कई बार हम एक साथ काम करने के बेहद करीब आए लेकिन फ़िर वो प्रोजेक्ट्स कभी अस्तित्व में ही नहीं आ पाए ।"

प्रियदर्शन अमिताभ बच्चन के साथ काम करना चाहते हैं
दिग्गज निर्देशक ने खुलासा किया कि वह अपनी हालिया मलयालम हिट में से एक का हिंदी रीमेक बनाना चाहते हैं । "हां, मैं साल 2016 में मोहनलाल के साथ आई मेरी हिट फ़िल्म Oppam का रीमेक बनाना चाहता हूं । इस इस फ़िल्म में लीड हीरो, जो कि नेत्रहीन है, के रूप में अमिताभ बच्चन को देखना चाहता था । लेकिन वह इस विषय पर पहले ही फ़िल्म कर चुके हैं । इसलिए अब मैं एक ऐसी स्क्रिप्ट की तलाश कर रहा हूं जिसमें हम दोनों एक साथ काम करें ।"
प्रियदर्शन ने आगे कहा कि, वह हमेशा ही अमिताभ को अपनी प्रेरणा मानते आए हैं ।"फिल्म निर्माण के 40 से अधिक वर्षों के बाद मुझे कभी-कभी लगता है कि अब बस मेरे रिटायरमेंट लेने का समय आ गया है । लेकिन फ़िर जब मैं अमिताभ जी को देखता हूं जो 76 वर्षीय होने के बावजूद भी हर दिन लगातार 18 घंटे काम करते हैं जबकि डॉक्टर्स ने उन्हें अब आराम करने की सलाह दी है, तो मैं खुद को एनर्जी से भरा हुआ महसूस करता हूं ।"

अन्य समाचार