Mirzapur 3 : फिर दिखेगा कालीन भैया का भौकाल, सीजन 3 में होगा ट्रिपल धमाल

अमेजॉन प्राइम की वेब सीरीज मिर्जापुर का दूसरा सीजन हाल ही में रिलीज हुआ है. पहले सीजन की तरह दूसरा सीजन भी फैन्स को बहुत पसंद आया है. दूसरे सीजन की सफलता के अमेजॉन प्राइम ने तीसरे सीजन की अनाउंसमेंट कर दी है. जी हां मिर्जापुर तीसरे सीजन के साथ वापसी कर रहा है. अली फजल, पंकज त्रिपाठी और दिव्येंदु शर्मा तीसरे सीजन में अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे.

अमेजॉन प्राइम वीडियो ने अनाउंस किया है कि इस क्राइम ड्रामा सीरीज के सीजन 2 के रिलीज के एक हफ्ते बाद ही इंडिया में सबसे ज्यादा देखा गया है. उन्होंने बताया मिर्जापुर 2 को ज्यादातर लोगों ने पूरा देखा है. इस सीरीज को पूरा देखने वाले आधे लोगों ने रिलीज के 48 घंटों के अंदर ही देख डाला था . मिर्जापुर 2 में श्वेता त्रिपाठी, रसिका दुग्गल, हर्षिता गौर, अंजुम शर्मा, शीबा चड्ढा, मनु ऋषि चड्ढा सहित कई लोग मिर्जापुर 2 में अहम भूमिका निभाते नजर आए हैं. मिर्जापुर का दूसरा सीजन 23 अक्टूबर को रिलीज होगा.
Modi Season 2 : निर्देशक उमेश शुक्ला ने 'मोदी- सीएम टू पीएम' के लिए PM मोदी की मां से की खास मुलाकात
एक्सेल एंटरटेनमेंट के प्रोड्यूसर रितेश सिद्धवानी ने कहा- दो सीजन के साथ मिर्जापुर ग्लोबल सेंसेशन बन गया है. हम अमेजॉन प्राइम के साथ एसोसिएट करके बहुत खुश हैं. शो के तीसरे सीजन के लिए फैन्स का प्यार और रिएक्शन हमने सोशल मीडिया पर देखा है. हम इस रिस्पॉन्स से बेहद खुश हैं.
Serial Twist : किडनैपिंग से लेकर बेहोशी तक, पढ़ें आज आपके पसंदीदा सीरियल्स में क्या होगा नया
आपको बता दें मिर्जापुर 2 में सभी लोग मिर्जापुर की गद्दी लेने के लिए भागते नजर आए हैं. इस सीजन के आखिरी में मुन्ना भैया की मौत हो गई है और कालीन भैया को बचाकर शरद ले गए हैं. अब तीसरे सीजन में कालीन भैया कैसे वापसी करते हैं और यह गद्दी किसको मिलती है यह देखना होगा.
The post Mirzapur 3 : फिर दिखेगा कालीन भैया का भौकाल, सीजन 3 में होगा ट्रिपल धमाल appeared first on TV9 Bharatvarsh.

अन्य समाचार