क्या कपिल शर्मा के शो में सिद्धू की हो रही है वापसी? इस तस्वीर से तेज हुईं अटकलें

क्या कपिल शर्मा के शो में सिद्धू की हो रही है वापसी? इस तस्वीर से तेज हुईं अटकलें

By OnlyNews24 -- 2020-11-12-16:04
नई दिल्ली: टीवी पर सबको हंसाने वाले 'द कपिल शर्मा शो' के होस्ट कपिल इन दिनों पंजाब में हैं। इस दौरान उन्होंने अमृतसर स्थित गोल्डन टेंपल में माथा टेका, साथ ही अपने पूराने साथी नवजोत सिंह सिद्धू से मुलाकात की और उनके साथ काफी वक्त भी बिताया। अब कपिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सिद्धू से मुलाकात की तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर के साथ ही लोग शो में फिर से सिद्धू की वापसी की अटकलें लगा रहे हैं।वहीं जब पुराने यार कपिल सिद्धू से मिलने पहुंचे, तो उन्होंने भी उनकी जमकर आवभगत की। कपिल ने सिद्धु और बाकी दोस्तों के साथ खाना खाया। इस दौरान उन्होंने जमकर पंजाब के पराठों की तारीफ की।
इस मुलाकात की फोटो शेयर करते हुए कपिल ने लिखा कि नवजोत सिंह सिद्धू पाजी से मुलाकात की और लंबे वक्त बाद साथ में बैठकर पराठे खाए। उन्होंने शानदार खाने और प्यार के लिए सिद्धू को धन्यवाद भी कहा।दरअसल नवजोत सिंह सिद्धु पहले कपिल शर्मा के शो में थे। शो के साथ वो बीजेपी में सक्रिय नेता भी थे। इसी बीच टिकट को लेकर कुछ विवाद हुआ और वो बीजेपी छोड़ कांग्रेस में चले गए। बाद में कांग्रेस ने पंजाब में सरकार बनाई और सिद्धु को मंत्री पद मिला। जिस वजह से सिद्धु के लिए मुंबई में शूटिंग और मंत्रालय देखना मुश्किल हो गया। मंत्री बनने के कुछ दिन बाद ही उन्होंने कपिल का शो छोड़ दिया।
बाद में कुछ विवाद के चलते उन्होंने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था। ऐसे में अटकलें है कि वो फिर से शो में दिख सकते हैं।पंजाब पहुंचने के बाद कपिल अपनी बहन पूजा और जीजा पवन देवगन से मिलने गए। साथ ही उन्हें दीपावली की शुभकामनाएं दीं। इसके बाद कपिल कांग्रेस सांसद गुरजीत औजला से मिलने पहुंचे। औजला और कपिल पुराने दोस्त हैं। कपिल जब भी पंजाब आते हैं, तो उनसे मुलाकात करते हैं। इसके अलावा कपिल ने गोल्डन टेंपल पहुंचकर माथा टेका। वहां की फोटो पोस्ट करते हुए कपिल ने पंजाबी में लिखा कि आप मेरे स्वामी, मुझे ज्ञान दें मेरे स्वामी, आप पर हमेशा ध्यान रहे।
NEWS

जानिए कैसे अरबपति बने BSP के पूर्व एमएलसी इकबाल, ईडी को मिले कई साक्ष्य

एलएसी पर हालात 1962 जैसे, चीनी के पीछे हटने की बातों से कराया जा रहा फीलगुड: शिवसेना

नई गाइडलाइन के साथ आज से देश में लॉकडाउन 4 लागू, मिली ये छूट...

अन्य समाचार