अजय देवगन की बेटी न्यासा ने किया बेस्टफ्रेंड्स संग धमाकेदार डांस, इंटरनेट पर वीडियो वायरल

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा देवगन सिंगापुर में पढ़ाई कर रही हैं। स्टार किड्स में शामिल न्यासा की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है। हर बार अलग अंदाज और बिंदास स्टाइल में स्पॉट की जाती हैं। न्यासा की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते हैं। हाल ही में न्यासा का बेस्टफ्रेंड संग एक डांस वीडियो वायरल हुआ।

न्यासा इस वीडियो में धमाकेदार डांस करती नजर आ रही हैं। व्हाइट क्रॉप टॉप और जीन्स में वह इंग्लिश गाने की बीट पकड़ती और उसपर डांस करती दिखाई दे रही हैं। न्यासा बेहद खूबसूरत लग रही हैं।
डॉटर्स डे पर काजोल ने न्यासा के लिए लिखी थी स्पेशल पोस्ट
काजोल ने लिखा था, “मेरी प्यारी बेटी मुझे आपमें सबसे ज्यादा आपका यूनिक पाइंट ऑफ व्यू पसंद है।
यह हमेशा मुझसे थोड़ा-सा अलग होता है और यह मुझे खुद को और बाकी सभी चीजों को बिल्कुल अलग तरह से दिखाता है और ऐसा करना मेरे लिए बहुत कठिन है।” काजोल ने इसके साथ यह भी बताया कि उनकी इस तस्वीर को न्यासा ने क्लिक किया है।
KBC 12: नाजिया नसीम के बाद IPS ऑफिसर मोहिता शर्मा बनीं सीजन की दूसरी करोड़पति, वीडियो
‘बालिका वधु’ फेम अविका गौर कर रही हैं मिलिंद चांदवानी को डेट, पोस्ट शेयर कर बताया शादी का प्लान
आपको बता दें कि न्यासा अपनी पढ़ाई पूरी करने के लिए सिंगापुर गई हैं। न्यासा के साथ उनकी मां काजोल हैं, जबकि अजय देवगन बेटे युग के साथ मुंबई में हैं। काजोल की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह लास्ट फिल्म ‘तान्हाजीः द अनसंग वॉरियर’ में नजर आई थीं, जिसमें अजय देवगन और सैफ अली खान लीड रोल में थे। अभी काजोल ने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर कोई अनाउंसमेंट नहीं की है।
For Hindustan : हिन्दुस्तान ई-समाचार पत्र के लिए क्लिक करें epaper.livehindustan.com

अन्य समाचार