Asif Basra Death : दो वेब सीरीज़ में भी नज़र आ चुके हैं आसिफ बसरा, पाताल लोक में निभाया था जय मलिक का किरदार

मंगलवार को बॉलीवुड के एक और अभिनेता आसिफ बसरा का निधन(Asif Basra Death) हो गया. कहा जा रहा है कि 53 साल के आसिफ ने खुदकुशी है. वो पिछले 5 सालों से हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला के मैक्लोडगंज में रह रहे थे और तनाव में थे. हालांकि उनकी मौत के कारणों की जांच चल रही है.

फिल्मों के साथ वेब सीरीज़ में भी किया काम 1998 में करियर शुरु करने से लेकर अब तक आसिफ कई फिल्मों में नज़र आ चुके हैं. वहीं इसी साल वो दो वेब सीरीज़ में भी नज़र आए. उन्होंने अनुष्का शर्मा की पाताललोक(Paatal Lok) में भी अपनी मौजूदगी दर्ज कराई थी. जिसमें वो जय मलिक के किरदार में नज़र आए थे. इस सीरीज़ में आसिफ बसरा की एंट्री चौथे एपिसोड में होती है. यह काफी सफल सीरीज़ थी जिसे काफी पसंद किया गया. इसमें लीड रोल जयदीप अहलावत ने निभाया था. वहीं ये अनुष्का शर्मा की प्रोड्यूस की गई पहली वेब सीरीज़ थी. जिस पर कई तरह के विवाद भी सामने आए थे.
Hostages के दूसरे सीज़न में भी आए नज़र
मई महीने में रिलीज़ Hostages वेब सीरीज़ के दूसरे सीज़न में भी आसिफ बसरा ने काम किया था. वहीं वेब सीरीज़ के अलावा वो कई बेहतरीन फिल्मों में भी नज़र आ चुके हैं. लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा नोटिस किया गया अनुराग कश्यप की Black Friday(2004) और परज़ानियां(2005) में. जिनमें ना केवल इनके काम की सराहना हुई बल्कि क्रिटिक्स ने भी उनकी तारीफ की.
थियेटर में भी बनाई अलग पहचान
आसिफ ने थियेटर भी किया है और यही से उन्होंने एक्टिंग की बारीकियां सीखीं. वो आज भी Mahatma Vs Gandhi में निभाए अपने किरदारों के लिए जाने जाते हैं. यह भारत का सबसे सफल प्ले में शामिल है. इसके अलावा आसिफ 'जब वी मेट' (2007), 'वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई' (2010), 'कृष 3' (2013) और 'हिचकी' (2018) जैसी फिल्मों में भी नज़र आ चुके हैं.

अन्य समाचार