Bigg Boss 14 : पवित्रा पुनिया का राहुल और अली को चैलेंज, क्या दोनों को हराकर बन पाएंगी कप्तान?

बिग बॉस 14 में आज घर को मिलने वाला है एक नया कप्तान. आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे दोस्त बने राहुल और पवित्रा में फिर एक बार कप्तानी को लेकर झगड़ा होने वाला है. दरअसल बिग बॉस के घर में पार्टी को कप्तानी टास्क में तब्दील किया गया है. कल इस पार्टी में सभी घरवाले डिस्को की रंगीन रात में जमकर डांस करते हुए नजर आए. आज इस पार्टी में सिंगर शान अपनी सुरीली आवाज से घरवालों का मनोरंजन करने वाले हैं.

दरअसल राहुल वैद्य अली को कप्तान बनाना चाहते हैं. इस कप्तानी के कार्य में जो सदस्य सबसे आखिर तक डांस फ्लोर पर रहेगा, वही घर का अगला कैप्टन बनने वाला है. राहुल वैद्य और अली गोनी के बीच कप्तानी को लेकर एक डील हुई है. जिसके मुताबिक राहुल अली को कप्तान बनाना चाहते है. पवित्र की पीठ पीछे इस तरह से फैसला लेने के कारण पवित्रा उनसे नाराज़ हो जाती हैं.
पवित्रा का राहुल और अली को चैलेंज
अब तक इस टास्क से एजाज़, रुबीना, कविता कौशिक बाहर हो गए हैं. आज के एपिसोड में राहुल, अभिनव शुक्ला, पवित्रा और अली गोनी में से कोई एक कप्तान बनेगा. अली और राहुल ने कल से तय किया हैं कि उनमें से कोई एक कप्तान होगा. निक्की और अली में हुए झगडे़ के बाद अली राहुल को उसके कप्तान बनने को लेकर बात करता है. इसमें राहुल अली से कहते हैं कि वह कैप्टन बनने के लिए उन्हें सपोर्ट करेंगे. जब पवित्रा को ये बात आज पता चलेगी तब वो राहुल से खफ़ा होते हुए नज़र आएंगी. कविता का मानना हैं कि एक दोस्त होने के नाते पहले राहुल को उनके लिए खड़ा होना चाहिए था.
Non Stop Dance ke dauran captaincy paane ke liye bhide ek doosre se gharwalein!
Kya kamyaab ho payegi @AlyGoni aur @rahulvaidya23 ki strategy? tonight 10:30 PM only on #Colors.
Catch #BiggBoss14 before TV on @VootSelect. #BiggBoss #BB14 @BeingSalmanKhan #BBDiscoNight pic.twitter.com/vOB3ar04nK
— COLORS (@ColorsTV) November 12, 2020
function catchException() {try{ twitterJSDidLoad(); }catch(e){}}
कप्तानी के इस कार्य में आज पवित्रा, राहुल और अली के खिलाफ आवाज उठाती हुई नज़र आएंगी. प्रोमो में हम देख सकते हैं वो कह रही हैं, ‘मुझे कोई नहीं हटा सकता. पवित्रा पूनिया डॉमिनेट होती नहीं है, करती है.
The post Bigg Boss 14 : पवित्रा पुनिया का राहुल और अली को चैलेंज, क्या दोनों को हराकर बन पाएंगी कप्तान? appeared first on TV9 Bharatvarsh.

अन्य समाचार