Bigg Boss 14: कैप्टन बनने के लिए चूहे-बिल्ली की तरह लड़ाई करते नजर आए राहुल वैद्य और पवित्रा पुनिया

बिग बॉस सीजन 14 में बीती रात को सभी घरवालों को 'बीबी डिस्को नाइट' टास्क के दौरान डांस करने का मौका मिला। ऐसे में सभी घरवाले मिलकर मस्ती करते नजर आए है। बता दें कि यह मस्ती का सिलसिला आज रात भी आपको देखने को मिलेगा, लेकिन इस टास्क के दौरान पुवित्रा और राहुल की दोस्ती टुटने वाली हैं।

दरअसल, हाल ही में बिग बॉस का एक नया प्रोमो रिलिज हुआ है। जिसमें पवित्रा और राहुल चुहे बिल्ली की तरह एक दुसरे से लड़ते नजर आ रहे है। ये तो सब जानते हैं कि घर के नए कैप्टन को चुनने के लिए बिग बॉस ने डिस्को नाइट का आयोजन किया है। इस टास्क के हर राउंड में कुछ सदस्य गेम से बाहर होते गए। तो वही इस बीच अली गोनी और राहुल वैद्य कैप्टेंसी को लेकर एक शातिर चाल चलते नजर आए। ये बात जानकर पवित्रा पुनिया, राहुल वैद्य से नाराज हो जाएंगी।
प्रोमो में राहुल वैद्य की बातें सुनकर पवित्रा पुनिया कहती नजर आ रही हैं कि मुझे यहां से कोई नहीं हटा सकता। पवित्रा पुनिया किसी की नहीं सुनती बल्कि लोग उसकी बात सुनते हैं। पवित्रा पुनिया और राहुल वैद्य के इस घमासान से इतना तो साफ हो गया है कि आने वाले एपिसोड में डांस के साथ-साथ बवाल भी देखने को मिलने वाला है।

अन्य समाचार