पत्नी कश्मीरा के हॉट एंड बोल्ड अवतार को देख दीवाने हुए कृष्णा अभिषेक, पत्नी को बिरयानी कहे जाने पर सोशल मीडिया पर मच गया बवाल!

द कपिल शर्मा शो के कृष्णा अभिषेक और उनकी पत्नी कश्मीरा शाह इन इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं। गौरतलब है कश्मीरा ने अपना पूरा ट्रांसफॉरमेशन कर लिया है, उन्होंने अपना वजन कम करके सोशल मीडिया पर अपनी कई बेहद हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें पोस्ट की थी, जो कि उनके फैंस को काफी पसंद भी आई, लेकिन जब उन्हीं फोटोस पर कृष्णा अभिषेक ने बहुत प्यार से कश्मीरा के लिए कुछ लाइनें लिखी, जो कि यूजर्स को पसंद पसंद नहीं आई और उन्होंने कृष्णा को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

https://www.instagram.com/p/CHezb0pBvLH/?igshid=1c6woceufk4vq
दरअसल कश्मीरा की फोटोस पर कृष्णा ने कमेंट करते हुए कहा, "जब आपके घर में बिरयानी है तो आप बाहर की दालमखनी क्यों खाओगे? हालांकि कृष्णा का यह कमेंट बस एक मजाक था, क्योंकि वो अपनी पत्नी कश्मीरा को बस छेड़ रहे थे, लेकिन कुछ महिला यूजर्स को लगा कि कृष्णा अभिषेक महिलाओं का अपमान कर रहे हैं, जिसके बाद यूजर्स ने कृष्णा के बारे में अनाप-शनाप लिखना शुरु कर दिया। वहीं बढ़ते विवाद को देखते हुए कश्मीरा शाह को काफी गुस्सा आया और उन्होंने तुरंत इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके ट्रोलर्स को जमकर फटकार लगाई है।
https://www.instagram.com/p/CHKGBKUngT2/?igshid=1fk2r5eth9w2j
खबरों के अनुसार कश्मीरा ने इस पूरे मामले पर कहा, 'ये वही लोग हैं जिन्होंने मुझे मोटी कहा था और मेरी बैक बिचिंग की थी। अब अचानक इन लोगों को मेरे पति का कमेंट ऑफेंस लग रहा है, अरे उसने जो कहा उसके पीछे की भावनाएं देखो। कृष्णा मेरा पति है वह वो सब कह सकता है जो, उसे अच्छा लगता है।

अन्य समाचार