बॉलीवुड के 53 वर्षीय अभिनेता आसिफ बसरा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

धर्मशाला/हिमाचल प्रदेश एजेंसी। बॉलीवुड अभिनेता आसिफ बसरा के गुरुवार को हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला के मैक्लॉडगंज में एफसी गिबाडा रोड पर स्थित एक कैफे के पास सुसाइड करने की खबर सामने आयी है। वह 53 वर्ष के थे। अभिनेता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। हालांकि आत्महत्या के कारणों के बारे में अभी पता नहीं चल पा रहा है। लेकिन पुलिस की तफ्तीश में जुटी हुई है। इस खबर की पुष्टी न्यूज एजेंसी एएनआई ने की है।

बिहार सहित देश दुनिया की खबरें पढ़े...nowbihar.in
अभिनेता ने यह खुदकुशी आज दिन में सुबह 11.30 बजे की। पुलिस को खुदकुशी की जानकारी 12.30 बजे मिली थी। घटना की सूचना पर पहुँची पुलिस ने अभिनेता के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एएनआई ने एसएसपी कांगड़ा विमुक्त रंजन के हवाले से कहा, "फिल्म अभिनेता आसिफ बसरा को धर्मशाला में एक निजी परिसर में फंदे से लटका पाया गया। फोरेंसिक टीम मामले की जांच कर रही है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।"
कैमूर की खबरें पढ़ें ...kaimurlivenews.com
कहा जा रहा है कि आसिफ अपनी एक विदेशी महिला दोस्त के साथ धर्मशाला में लीज पर लेकर के एक किराए के मकान में रह रहे थे। रिपोर्ट के मुताबिक, गुरुवार दोपहर वह अपने पालतू कुत्ते को घुमाने के लिए निकले थे। लेकिन इसके बाद उन्होंने घर वापस आकर अपने पालतू कुत्ते की रस्सी से  फंदा बनाकर सुसाइड कर लिया। फिल्म निर्माता हंसल मेहता ने ट्वीट किया: "सच नहीं हो सकता ... यह बहुत ही दुखद है।" 
बॉलीवुड में अभिनेता आसिफ बसरा एक जाना-माना चेहरा रहा हैं। उन्होंने कई बड़ी फिल्मों में काम किया है। एक्टर ने छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक, हर जगह अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरा है।अभिनेता बसरा ने सुशांत सिंह राजपूत की फ़िल्म काय, पो छे में भी काम किया था। इसके अलावा आसिफ ने रानी मुखर्जी की हिचकी में भी बढ़िया काम किया था। उन्होंने ऋतिक रोशन की कृष 3 और सैफ अली खान की कालाकांडी मे भी बेहतरीन काम किया था।
परज़ानिया और ब्लैक फ्राइडे जैसी कई बॉलीवुड फिल्मों के अलावा, उन्हें हॉलीवुड फिल्म आउटसोर्स में भी देखा गया था। इसके अलावा वह पाताल लोक, वो, बंधकों जैसे शो का हिस्सा रह चुके हैं। चर्चित फिल्म की बात करें तो आसिफ 'वन्स ऑपोन ए टाइम इन मुंबई' में उनके काम को सराहा गया। हाल ही में एमेजॉन प्राइम की वेब सीरीज 'पाताल लोक' में भी नजर आ चुके हैं।साल 2020 में बॉलीवुड के लिए कुछ ठीक नहीं रहा। कई बॉलीवुड अभिनाओं ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है।जिसमें ऋषि कपूर, इरफान खान, सुशांत सिंह राजपूत जैसे कई अभिनेता इस दुनिया को हमेशा के लिए छोड़कर चले गए हैं। कोरोना महामारी के कारण बॉलीवुड ही नहीं पूरी दुनिया परेशान रही। 

अन्य समाचार