ड्रिंक करते हुए नजर आईं रश्मि देसाई, फैंस ने जमकर किया ट्रोलRelated Story

ड्रिंक करते हुए नजर आईं रश्मि देसाई, फैंस ने जमकर किया ट्रोल

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रश्मि देसाई सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ भी जुड़ी रहती हैं। हाल ही में रश्मि ने एक शराब की कंपनी का प्रमोशन करते हुए तस्वीर शेयर की है। रश्मि के हाथ में शराब का ग्लास देख फैंस ने उन्हें जमकर ट्रोल किया जिसके बाद लोगों ने उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड अरहान खान से शराब से जुड़े इतने सवाल कर दिए कि एक्टर परेशान हो गए। अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस को इस तरह देख कई यूजर्स ने आपत्ति भी जताई।
अरहान खान ने इंस्टाग्राम स्टोरी में फैंस से सवाल-जवाब का सेशन रखा था। इस दौरान कई लोगों ने अरहान से पूछा कि क्या वो शराब पीते हैं। एक यूजर ने लिखा, 'क्या आप शराब पीते हैं या प्रमोट करते हैं, प्लीज जवाब दीजिए, ये फैंस के लिए जरूरी है'। इसके जवाब में अरहान लिखते हैं, 'नहीं, मैं शराब नहीं पीता, तो प्रमोट करने का तो सवाल ही नहीं उठता'। एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'क्या एक इन्फ्लूएंसर होने के नाते क्या लोगों का सोशल मीडिया पर ऐल्कोहॉल प्रमोट करना ठीक है'। इस तरह के सवालों का लगातार सामना करने पर अरहान ने लिखा, 'क्यों बार-बार लोग मुझसे इस तरह के सवाल कर रहे हैं। इस बारे में मुझे 100 से ज्यादा लोगों के मैसेज आ चुके हैं। मैं आखिरी बार ये बता रहा हूं कि मैं इस तरह की चीजें प्रमोट नहीं करता और ना ही पीता हूं'।

बता दें कि रश्मि देसाई और अरहान खान लंबे समय तक रिलेशनशिप में रह चुके हैं। दोनों को साथ रियलिटी शो बिग बॉस 13 में भी देखा गया था जिसके बाद दोनों अलग हो गए थे। सलमान खान ने नेशनल टेलीविजन पर खुलासा करते हुए बताया था कि अरहान पहले से शादीशुदा हैं और उनका बेटा भी है। इस बात से रश्मि पूरी तरह अनजान थीं। इसके अलावा अरहान ने बिना रश्मि की अनुमति के उनका घर और पैसे दोनों इस्तेमाल किया था, इस खुलासे के बाद एक्टर काफी सुर्खियों में आ गए थे।

Related Story

अन्य समाचार