बॉलिबुड ने गंवाया एक और एक्टर.

मुंम्बई: कई फिल्मों में अपनी कला का जादू बिखेर चुके आसिफ बसरा की आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। आखिर इस साल को हुआ क्या है जो एक के बाद एक बॉलिबुड हस्तियों को उनके फैन्स से दूर करता जा रहा है। काय-पो-चे जैसी फिल्मों में काम कर चुके बॉलीवुड एक्टर आसिफ बसरा ने आत्‍महत्‍या कर ली। हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला के एक प्राइवेट कॉम्पलेक्स में एक्टर आसिफ बसरा को मृत पाया गया है। हालांकि मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक कांगड़ा के एसएसपी ‌विमुक्त रंजन ने बताया है कि फॉरेंसिक टीम मौके पर है और पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के धर्मशाला में गुरुवार को बसरा मृत पाए गए। एक्टर ने मैक्लोडगंज में जोगिबाड़ा रोड पर स्थित एक कैफे के पास सुसाइड किया है। आसिफ ने मौत को गले क्यों लगाया फिलहाल कारणों का पता नहीं चल है। शव को कब्जे में लेकर पुलिस अब मामले की जांच कर रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक 5 साल से एक्टर मैक्लोडगंज में एक किराए के कमरे में रह रहे थे। उनके साथ कमरे में उनकी एक विदशी मित्र महिला भी रहती थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक- आसिफ यूके की एक महिला के साथ लिव इन में रह रहे थे। दोनों मैक्लोगंज में धर्मशाला के एक कमरे में रहते थे। आखिरी बार दोपहर के वक्त उन्हें कुत्ता घुमाते देखा गया था। इसके बाद कुत्ते की रस्सी उनके गले में मिली।
एक्टर आसिफ की मौत की खबर के बाद सोशल मीडिया पर लोग उनकी आत्मा की शांति की प्रार्थना कर रहे हैं। कई यूजर्स कह रहे हैं- उनकी अदाकारी अच्छी थी, अचानक क्या हो गया? तो किसी ने कहा-क्या हो रहा है इंडस्ट्री में। एक ने कहा- बहुत अच्छे कलाकार थे, सुपरस्टार नहीं थे पर जितने सपोर्टिंग रोल किए सभी बेहद शानदार औऱ दिल से किए। एक यूजर ने कहा- क्या कंगना रनौत और हिमाचल प्रदेश सरकार को इसका जिम्मेदार ठहराया जाए?

अन्य समाचार