Bigg Boss: कैप्टेंसी को लेकर राहुल वैद्य से भिड़ेंगी पवित्रा पुनिया, इस तरह बिगड़ी बात

हर नए दिन के साथ बिग बॉस के घर में भी नई तरह की पॉलिटिक्स देखने को मिल रही है. 'बिग बॉस 14' गुरुवार का एपिसोड भी काफी धमाकेदार होने वाला है. अपकमिंग एपिसोड में राहुल वैद्य और पवित्र पुनिया कैप्टेंसी को लेकर एक दूसरे से भिड़ते हुए नज़र आएंगे.

Non Stop Dance ke dauran captaincy paane ke liye bhide ek doosre se gharwalein! Kya kamyaab ho payegi @AlyGoni aur @rahulvaidya23 ki strategy? Watch tonight 10:30 PM only on #Colors. Catch #BiggBoss14 before TV on @VootSelect. #BiggBoss #BB14 @BeingSalmanKhan #BBDiscoNight pic.twitter.com/vOB3ar04nK - COLORS (@ColorsTV) November 12, 2020 function catchException() {try{ twitterJSDidLoad(); }catch(e){}}
Non Stop Dance ke dauran captaincy paane ke liye bhide ek doosre se gharwalein! Kya kamyaab ho payegi @AlyGoni aur @rahulvaidya23 ki strategy? Watch tonight 10:30 PM only on #Colors. Catch #BiggBoss14 before TV on @VootSelect. #BiggBoss #BB14 @BeingSalmanKhan #BBDiscoNight pic.twitter.com/vOB3ar04nK
अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में दिखाया गया है कि सभी घरवाले डिस्को नाइट में डांस फ्लोर पर थिरकते हुए नज़र आ रहे हैं. डांस के दौरान राहुल वैद्य और अली गोनी के बीच कैप्टेंसी को लेकर एक डील होती है, जिसके बाद राहुल, अली को कैप्टन बनाने के लिए तैयार हो जाते हैं. डांस फ्लोर पर राहुल और अली की प्लानिंग देखकर पवित्रा भड़क जाती हैं.
इस बार कैप्टेंसी के लिए मैदान में पवित्रा, राहुल, अभिनव शुक्ला और अली गोनी हैं. वहीं अब अली को राहुल का समर्थन मिलने के बाद उनका रास्ता काफी आसान हो गया है. प्रोमो में दिखाया गया है कि डांस फ्लोर पर राहुल, अली से उन्हें सपोर्ट करने की बात कहते हैं.
राहुल और अली की ये बात सुनकर पवित्रा भड़क जाती हैं और कहती हैं कि एक दोस्त होने के नाते पहले राहुल को उनके लिए खड़ा होना चाहिए था. देखते-देखते राहुल और पवित्रा की बातचीत बहस में बदल जाती है और घर का माहौल गरम हो जाता है.
गुस्से से भरी पवित्रा, राहुल पर धोखा देने का आरोप लगाती हैं. पवित्रा कहती हैं- मुझे कोई नहीं हटा सकता. पवित्रा पूनिया डॉमिनेट होती है नहीं, करती है.

अन्य समाचार