Actor Asif Basra ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, कई सुपरहिट फिल्मो में कर चुके है काम

बॉलीवुड के गलियारे से हर दिन कोई ना कोई बूरी खबर सामने आती ही रहती है। इस साल बॉलीवुड ने अपने कई काबिल कलाकारों को खो दिया है। अब बार फिर के गलियारों से एक बहुत बड़ी दुःख की खबर सामने आ रही है। बॉलीवुड अभिनेता आसिफ बसरा अब इस दुनिया में नहीं रहे। इस खबर के सामने आने के बाद हर कोई बूरी तरह टूट गया है।

आपको बता दे आसिफ बसरा ने आत्महत्या कर ली है। हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के धर्मशाला में मैक्लोडगंज में जोगी बाड़ा रोड पर एक कैफे के पास गुरुवार को बसरा ने आत्महत्या कर ली। अभिनेता ने आत्महत्या क्यों की? यह अभी तक ज्ञात नहीं है। कांगड़ा के एसपी विमुक्त रंजन ने मामले की पुष्टि की है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची।
पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। कहा जा रहा है कि अभिनेता आसिफ बसरा पिछले 5 साल से मैक्लोडगंज में किराए के मकान में रह रहे हैं। उनके साथ एक विदेशी महिला मित्र भी थी जिसको लेकर भी जांच की जाएगी । पुलिस मामले की जांच कर रही है। ऐसा कहा जाता है कि आसिफ बसरा मैकलेओडगंज में यूके की एक महिला के साथ लिव-इन में रह रहे थे।
गुरुवार दोपहर वह अपने पालतू कुत्ते को टहलाने के लेकर गये थे। इसके बाद, वह घर लौट कर आया और खुद को एक कुत्ते के पट्टे से लटका लिया । प्रारंभिक जांच में पता चला है कि वह तनाव से पीड़ित थे। इस मामले की पुष्टि करते हुए कांगड़ा के एसपी विमुक्त रंजन ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। आसिफ बसरा ने आत्महत्या कर ली है। अब देखना होगा इस मामले में आखिर क्या निकल के आता है।

अन्य समाचार