पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में आईं अविका गौर

नई दिल्ली. छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस अविका गौर ने बहुत ही कम उम्र और बहुत कम समय में अपनी पहचान बनाई हैं. अविका शानदार एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक मजबूत महिला भी हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया के जरिए हर मुद्दे पर बात करती दिखाई दे जाती हैं. इसी बीच एक बार फिर अविका सुर्खियों में आ गई हैं, इस बार वह अपनी तस्वीरों की वजह से नहीं बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में हैं.

अविका ने सोशल मीडिया पर अपने ब्वॉयफ्रेंड के नाम का ऐलान किया है. अचानक से इस तरह के सरप्राइज से अविका के फैंस बेहद हैरान हैं. बता दें, वह रोडीज के कंटेस्टेंट रहे मिलिंद चांदवानी को अपना दिल दे बैठी हैं. इसके लिए उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट भी लिखा है. उन्होंने मिलिंद के साथ अपनी रोमांटिक फोटो भी शेयर करते हुए लिखा है कि उनकी प्रार्थनाओं का जवाब मिल गया है. उन्हें उनका प्यार मिल गया है. ये दयालु इंसान मेरा है और मैं सदा के लिए उसकी हूं.
उन्होंने अपने पोस्ट में ये भी लिखा है कि वे बेहद खुश हैं और उन्हें खूब प्यार मिल रहा है. इसके लिए अविका ने भगवान का शुक्रिया अदा भी किया है. आपको बता दें, कि हाल ही में अविका ने अपनी वेट लॉस जर्नी पर बात की थी. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने करीब 13 किलोग्राम वजन कम किया है. उन्होंने बताया है कि उन्होंने ये जबरदस्त ट्रांस्फॉर्मेशन किस तरह किया है.

अन्य समाचार