कपिल शर्मा और नवजोत सिंह सिद्धू का रियूनियन इंटरनेट पर वायरल, इस वजह से कपिल ने किया सिद्घू को 'शुक्रिया'

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा और द कपिल शर्मा शो कि पिछले जज नवजोत सिंह सिद्धू की हाल ही में एक मुलाकात हुई है. कपिल शर्मा इन दिनों पंजाब गए हैं. जहां उनकी मुलाकात नवजोत सिंह सिद्धू से हुई है. सोशल मीडिया पर दोनों के रियूनियन की तस्वीर काफी वायरल हो रही है.

कपिल शर्मा ने अमृतसर में नवजोत सिंह सिद्धू सिर्फ मुलाकात ही नहीं की बल्कि उनके घर के स्वादिष्ट व्यंजन का लुत्फ भी उठाया. नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने पुराने मित्र कपिल शर्मा के लिए देसी पराठे परोसे थे. डाइनिंग टेबल की तस्वीर को कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम से शेयर किया है. इस मुलाकात के बाद कपिल शर्मा ने नवजोत सिंह सिद्धू को धन्यवाद दिया.
उल्लेखनीय है कि जब से द कपिल शर्मा शो की शुरुआत हुई थी तब से ही नवजोत सिंह सिद्धू इस शो को जज किया करते थे. मगर साल 2019 में उन्होंने पुलवामा हमले को लेकर एक विवादित बयान दिया था. ऐसा बताया जाता है कि इस विवादित बयान के कारण नवजोत सिंह सिद्धू को शो से बाहर जाना पड़ा. इन दिनों नवजोत सिंह सिद्धू की जगह अर्चना पूरन सिंह शो को जज करती हैं.
पंजाब के दौरे पर गए कपिल शर्मा ने अमृतसर में नवजोत सिंह सिद्धू के से मुलाकात करने के साथ-साथ अमृतसर के मशहूर स्वर्ण मंदिर पहुंच कर उन्होंने मत्था टेका. जिसकी खूबसूरत तस्वीरों को कपिल शर्मा ने अपनी सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

अन्य समाचार