पाताल लोक अभिनेता Asif Basra ने आत्महत्या की!

Bollywood Breaking News

नई दिल्ली, 12 नवंबर (आईएएनएस) अभिनेता अभिषेक बनर्जी ने गुरुवार को आसिफ बसरा की मौत के बारे में सुना। अभिषेक ने दिवंगत अभिनेता के साथ वेब सीरीज पाताल लोक में काम किया था। अभिषेक, जिन्होंने कुछ समय के लिए कास्टिंग डायरेक्टर के रूप में भी काम किया था, ने बसरा में "वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई" और "नॉक आउट" सहित कई परियोजनाओं में काम किया।
"ये इस उद्योग में मेरे शुरुआती साल थे, मैं अपने वरिष्ठ गौतम किशनचंदानी के माध्यम से उनसे (आसिफ बसरा) मिला था। उन्होंने आसिफ जी को फिल्म 'ब्लैक फ्राइडे' में कास्ट किया था। और फिर हमने उन्हें कई विज्ञापनों, टीवीसी और हाल ही में कास्ट किया। `पाताल लोक`,” अभिषेक ने आईएएनएस से बात करते हुए याद किया।
"यह वास्तव में दुखद है। मैं कई वर्षों से आसिफ जी को जानता हूं और विभिन्न परियोजनाओं में उन्हें कास्ट करने के लिए काफी भाग्यशाली था। वह एक महान अभिनेता और एक दयालु इंसान थे (जा रहा है)। यह उद्योग के लिए एक दुखद नुकसान है। मेरी संवेदना। परिवार ने, "अभिषेक को जोड़ा, जिसने इस साल की शुरुआत में" पाताल लोक "में हाथोदा त्यागी की भूमिका निभाते हुए लहरें बनाईं। "ब्लैक फ्राइडे", "परजानिया", "जब वी मेट" और "काई पो चे" सहित कई फिल्मों में अपने चरित्र भूमिकाओं के लिए जाने जाने वाले आसिफ बसरा ने गुरुवार को कथित रूप से अपने पालतू कुत्ते के एक पट्टे के साथ फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।
"आसिफ सर सबसे अधिक पेशेवर वरिष्ठ अभिनेताओं में से एक हैं जिन्हें मैं जानता हूं। वह कोई ऐसा व्यक्ति था जो हमेशा समय पर था, कभी सेट पर सुस्त नहीं था, उसका रवैया अच्छा था और वह हमेशा अपनी लाइनों और पूर्वाभ्यास के साथ तैयार रहता था। उसे देखना मजेदार था।
" अभिषेक ने कहा कि उत्कृष्ट प्रदर्शन ने हमें ऐसे किरदार दिए हैं जो हमेशा के लिए पोषित कर देंगे, मेरा मानना ​​है कि `एक अच्छे अभिनेता का संकेत। उन्होंने कहा: "वह एक दयालु इंसान थे, मुझे भी याद है कि जब मैं शुरू कर रहा था, वह उन कुछ वरिष्ठ अभिनेताओं में से थे, जो मेरे ऑडिशन में आते थे, हालांकि उन्हें पता था कि मैं एक नौसिखिया था जो अभी शुरू कर रहा था अभिषेक ने कहा, "फिर भी, वह आएंगे और ऑडिशन देंगे। मेरे पास कुछ बेहतरीन यादें हैं। मैं अभी भी इस खबर से सदमे में हूं।" - IANS sim / vnc यह कहानी एक समाचार एजेंसी से ली गई है।
#Bollywood DH_HASHTAGIndia DH_HASHTAGBreaking News DH_HASHTAGDaily Share DH_HASHTAGTop News

अन्य समाचार