Most Expensive : कंगना रनौत ने भाई की शादी में पहना लाखों का लहंगा, तैयार करने में लग गए महीने

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के भाई अक्षत शादी के बंधन में बंध गए हैं. कंगना के भाई की डेस्टिनेशन वेडिंग उदयपुर में हुई है. इस शादी की थीम राजस्थानी थी. शादी पूरे शाही अंदाज में हुई है. संगीत से लेकर शादी तक हर कोई राजस्थानी रंग रंगा नजर आया. कंगना भाई की शादी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने अपने लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

कंगना का यह लहंगा लाखों का है. इस लहंगे को बनाने में 14 महीनों का समय लगा था. कंगना ने शादी में कस्टम मेड बांधनी लहंगा पहना था. इस लहंगे को डिजाइनर अनुराधा वकील ने बनाया है. कंगना ने ब्लू कलर के बांधनी लहंगे के साथ डीप पर्पल कलर का ब्लाउज और ग्रीन, पर्पल कलर का दुपट्टा लिया. रिपोर्ट्स की माने तो कंगना के इस लहंगे की कीमत लगभग 16 लाख है.
कंगना ने अपने इस खूबसूरत लहंगे के साथ सब्यसांची की डिजाइन की हुई ज्वैलरी पहनी. कंगना का यह जड़ाऊ चोकर बेहद सुंदर है और उनके लुक को कॉम्प्लीमेंट कर रहा है. कंगना ने अपने लुक में लाल फूलों से सजा बन, स्मोकी आईज और सटल मेकअप से चार चांद लगाए.
जहां कंगना की लहंगे की कीमत 16 लाख कही जा रही है वहीं उनकी जड़ाई ज्वैलरी की कीमत लगभग 45 लाख रुपए है. कंगना अपने भाई की शादी के हर फंक्शन में बेहद खूबसूरत लगीं.
कंगना ने हाल ही में अपने भाई के संगीत पर राजस्थानी म्यूजिक पर डांस करते नजर आ रही थीं. उनके साथ उनकी बहन रंगोली भी डांस कर रही थीं. कंगना की भाई की शादी में तस्वीरें देखकर अब उनके फैन्स पूछ रहे हैं कि अपने लिए दूल्हा कब लेकर आने वाली हो.
The post Most Expensive : कंगना रनौत ने भाई की शादी में पहना लाखों का लहंगा, तैयार करने में लग गए महीने appeared first on TV9 Bharatvarsh.

अन्य समाचार