सुशांत सिंह के साथ फिल्म कर चुके आसिफ बसरा ने भी की आत्महत्या, कुत्ते की बेल्ट को बनाया फंदा

सुशांत सिंह राजपूत के साथ फ़िल्म 'काई पो छे' में काम कर चके एक्टर आसिफ बसरा ने भी अपने कुत्ते की रस्सी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। 53 साल के अभिनेता ने हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा के धर्मशाला के मैक्लोडगंज में स्थित एक कैफे के पास खुदकुशी की है। फिलहाल आत्महत्या का कारण पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने मामले में एक विदेशी महिला को हिरासत में लिया है।

Film actor Asif Basra was found hanging in a private complex in Dharamshala. Forensic team is at the spot and police is investigating the matter: SSP Kangra Vimukt Ranjan. #HimachalPradesh (Picture credit: Asif Basra's website) pic.twitter.com/nxpWNLi8VU
— ANI (@ANI) November 12, 2020
जानकारी के अनुसार, अभिनेता आसिफ बसरा पिछले 5 सालों से मैक्लोडगंज में अपनी एक विदेशी महिला मित्र के साथ लिव इन में किराए के मकान में रह रहे थे। गुरुवार (12 नवंबर, 2020) दोपहर वह अपने पालतू कुत्ते को घुमाने निकले थे। इसके बाद घर वापस आकर उन्होंने पालतू कुत्ते की ही रस्सी को फंदा बनाकर जान दे दी।
अभिनेता आसिफ बसरा का पालतू कुत्ता भी घटना के बाद से गायब है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम भी मौके पहुँच चुकी है और शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। आसिफ बसरा कई बॉलीवुड फिल्मों और टीवी शो में नजर आ चुके हैं। इसके अलावा वे कई वेब सीरीज का भी हिस्सा रहे हैं।
1998 से फिल्मों में एक्टिव आसिफ ने 'वो' (1998) 'ब्लैक फ्राइडे' (2004), 'जब वी मेट' (2007), 'वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई' (2010), 'कृष 3' (2013) और 'हिचकी' (2018) जैसी फिल्मों में काम किया था। उनकी हालिया वेब सीरीज की बात करें तो उन्होंने एमेजॉन प्राइम की वेब सीरीज 'पाताल लोक' और डिज्नी प्लस हॉटस्टार की सीरीज 'होस्टेज' में भी नजर आ चुके हैं।

अन्य समाचार