यह सफेद ड्रेस इस ब्रिटिश एक्ट्रेस का दीवाना लग रहा है। उसने रोबोट 2.0 में काम किया है



एमी जैक्सन ने बड़ी संख्या में व्यक्तियों को अपने हॉट और बोल्ड फोटोग्राफ शूट के साथ पागल कर दिया था। वह एक भारतीय मनोरंजन, मॉडल और गायिका हैं, जो बॉलीवुड चलचित्रों के साथ-साथ दक्षिण भारतीय सिनेमा में भी काम करती हैं। बॉलीवुड अभिनेत्रियां एक ही समय में सेक्सी और क्यूट हो सकती हैं। बी-टाउन में, हमारे पास कुछ खूबसूरत चेहरे हैं जो हमें सिर्फ एक मुस्कान के साथ सपाट बना सकते हैं।
भारतीय फिल्म उद्योग नए चेहरों को देखता है और ये चेहरे पूरी तरह से भव्य सुंदरता और कटु आकृतियों से भरे होते हैं। 31 जनवरी 1992 को उसकी परिकल्पना की गई थी। उसकी आयु 28 वर्ष है। वह भारतीय फिल्म उद्योग की प्रमुख अभिनेत्री में से एक हैं। उन्होंने मॉडलिंग और कमर्शियल एडवरटाइजिंग में दिखाई देकर अपने करियर की शुरुआत की। उन्होंने 2010 में तमिल फिल्म 'मद्रासपट्टिनम' के जरिए अपना सिनेमाई परिचय कराया। इस फिल्म में उनके अभिनय का मूल रूप से निरीक्षण किया गया था, और उनके पास पंडितों के अविश्वसनीय और सकारात्मक ऑडिट थे। बाद में, उन्होंने कई अद्भुत फिल्मों में काम किया, जैसे 2011 में एक दीवाना था, 2014 में येवडू, 2015 में सिंह इज़ ब्लिंग और 2018 में 2.0।
बाद में अपने करियर में, उन्होंने कई व्यावसायिक सुपरहिट फिल्मों में काम किया। कई बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने लुक और कपड़ों के लिए बहुत ही योग्य हैं जैसा कि हमने 21 वीं सदी में प्रवेश किया था बॉलीवुड सेलेब्स ने सिर्फ़ एंटरटेनर्स से लेकर सिंबल डिज़ाइन करने के लिए अपनी बदनामी को बदल दिया है। और अगर ऐसे ही चलता रहा तो एमी जैक्सन भी पीछे रहकर खुद को नहीं बचा सकती हैं। वह उन अभिनेत्रियों में से एक हैं, जो आधुनिक और पारंपरिक दोनों तरह की पोशाक में खूबसूरत दिखती हैं। वह सोशल मीडिया पर अतिरिक्त रूप से गतिशील है और उसके इंस्टाग्राम अकाउंट पर 9.3 मिलियन से अधिक भक्त हैं। उनके फोटो शूट का उनके प्रशंसकों और भक्तों द्वारा लगातार आनंद लिया जाता है। वह अपने फोटोशूट द्वारा अपने प्रशंसकों और अनुयायियों का ध्यान खींचती रहती है। देर से, उसके फोटोशूट से उसकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हुईं। उसने अपने बाल खुले रखे थे और उसके नगण्य सौंदर्य प्रसाधन और बाहरी दिखावे उसके लुक को खत्म कर रहे थे।

अन्य समाचार