मनीष मल्होत्रा ​​वर्थ ने 1,35,000 रु। में एक बेज-ओम्ब्रे सेक्विन साड़ी में कैटरीना कैफ को देखा, देखें दर्द

कैटरीना कैफ कविता, केंद्रित और फिट का एक आदर्श उदाहरण है। वर्षों से अभिनेता ने शैली की एक विकसित भावना विकसित की है। बॉडीकॉन ड्रेस से लेकर पारंपरिक साड़ी तक, कैटरीना हमेशा अपनी दिशा में सिर घुमाती हैं। कल्याण ज्वैलर्स के साथ अपने नवीनतम ब्रांड सहयोग के लिए कैटरीना ने डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​द्वारा बेज-ओम्ब्रे सेक्विन साड़ी का विकल्प चुना। कैटरीना सेक्विन संख्या में निहारना एक दृष्टि है। - एक सफेद पुष्प शरारा में हिना खान सिखाती हैं हमें सहज दिखने के लिए कैसे करें फिर भी इस शानदार सीज़न

कैटरीना की स्पार्कलिंग शिफॉन साड़ी में सेल्फ-सेक्विन कढ़ाई थी; उसने गहरे मैरून-बेज रंग का रेशम पैच ब्लाउज पहना था। उनके फोटोशूट के लिए एक पारंपरिक आभूषण सेट पहना था, जिसमें स्टेटमेंट नेकलेस, चूड़ियाँ, झुमके और एक अंगूठी थी। मेकअप के लिए, कैटरीना ने स्मोकी आई लुक, हाइलाइटेड चीकबोन्स और गुलाबी होंठ के रंग की एक डब का विकल्प चुना। कैटरीना की सीक्विन साड़ी इस फेस्टिव सीजन के लिए जरूरी है। नोरा फतेही रॉक्स बॉस लेडी लुक ऑल-वाइट एंसेम्बल में, अपने रिच अपीयरेंस को बढ़ाने के लिए 3 लाख रु।
कटरीना साड़ी में कैटरीना की ताजा तस्वीर ने तूफान मचा दिया। बॉलीवुड के दोस्तों ने भी कैटरीना की तस्वीर पर कमेंट्स किए। अभिनेता वाणी कपूर ने लिखा, 'इतना सुंदर और मिनी माथुर ने टिप्पणी की 'ओओओफ़! आप सुंदर कात oor' - मनीष मल्होत्रा ​​वर्थ में कैटरीना कैफ स्टीन एक बेज-ओम्ब्रे सेक्विन साड़ी में 1,35,000 रु।
मनीष मल्होत्रा ​​द्वारा बेज-ओम्ब्रे सेक्विन साड़ी मनीष की वेबसाइट पर उपलब्ध है और खरीदने के लिए ऑनलाइन उपलब्ध है। इसकी कीमत 1,35,000 रुपये है।
कैटरीना कैफ ने भी अपने प्रशंसकों के साथ नींबू-पीली मिनी पोशाक में खुद की तस्वीर के साथ व्यवहार किया। उसकी सुखदायक मिनी पोशाक दोस्तों के साथ एक खजूर की रात या आकस्मिक दोपहर के भोजन की तारीख के लिए एक आदर्श पोशाक है। उनकी पोशाक में चौकोर आकार की नेकलाइन, रफल्ड-पफी स्लीव्स थी।

अन्य समाचार