ये सदस्‍य होगा घर का अगला कैप्‍टन

रिएलिटी शो 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) को लेकर मेकर्स ने कैप्‍टेंसी टास्‍क के लिए एक दिलचस्प तरीका निकाला है. दिवाली मनाने के लिए डिस्को की रात से शुरू हुई और इसमें अनु मलिक, नीति मोहन, शान और डीजे चेतस अपने बेस्‍ट सॉन्‍ग्‍स की प्रस्तुति देंगे. बिग बॉस के नए प्रोमो में, मेकर्स ने सीजन की सबसे बड़ी पार्टी के बारे में कंटेंस्‍टेंट को बताया. लेकिन ऐसा लगता है कि यह न केवल डिस्को की रातें होंगी, मेहमान कैप्‍टन टास्‍क का अनाउंस करेंगे.

इस हफ्ते के कैप्‍टेंसी टास्‍क के अनुसार, पार्टी के अंत तक डांस फ्लोर पर रहने वाला एक प्रतियोगी घर का अगला कैप्‍टन बन जाएगा. आए हुए गेस्‍ट विभिन्‍न पड़ाव के साथ कैप्‍टन कार्य की घोषणा करेंगे. प्रत्येक पड़ाव के साथ, एक कंटेस्‍टेंट को टास्‍क से हटा दिया जाएगा. बिग बॉस के अनुसार, डांस के दौरान कोई सदस्‍य लेट नहीं सकता, मुख्‍य घर में वापस नहीं आ सकता और गार्डन एरिया में मौजूद किसी भी सामान का सहारा लेकर खड़ा नहीं हो सकता.
ताजा रिपोर्ट्स के अनुसार, रुबीना दिलाइक, एजाज खान, कविता कौशिक और शो इस टास्क से बाहर हो जाएंगे. लेकिन पार्टी के अंत में, एली गोनी टास्क जीतकर घर के नए कप्तान के रूप में उभरेंगे. हालांकि एक बार इस दौरान कंटस्टेंट्स के बीच तीखी बहस होती दिखेगी. अली गोनी घर के अगले कप्तान हैं. साफ है कि अब अली गोनी अपनी कैप्‍टेंसी के दौरान घर के अंदर तूफान लाएंगे. उन्‍हें बार-बार घरवालों को टास्‍क के दौरान हावी होते देखा गया है.
जैस्मिन भसीन के अच्छे दोस्त अली गोली की एक हफ्ते तक क्वारेंटाइन में रहने के बाद, हाल ही में उन्‍होंने मुख्‍य घर में एंट्री की है. बता दें कि इस डांस टास्‍क में सभी को नॉन स्‍टॉप डांस करना है. इस दौरान पवित्रा पुनिया और राहुल वैद्य एकबार फिर एकदूसरे से भिड़ते नजर आएंगे. इसका एक वीडियो कलर्स चैनल द्वारा शेयर किया गया है. पवित्रा, राहुल को एहसान फरामोश कहती नजर आ रही हैं.
आपने देखा कि, सिंगर राहुल वैद्य इन दिनों बिग बॉस में अपनी उपस्थिति को लेकर चर्चा में हैं. बीते एपिसोड में वह अभिनेत्री दिशा परमार को शादी के लिए प्रपोज करते नजर आए. उन्‍होंने कहा कि वह पिछले दो साल से दिशा को जानते हैं, उन्‍हें वह बेहद पसंद करते हैं और वह दुनिया के सबसे खूबसूरत लड़की है. आपको बता राहुल वैद्य और दिशा परमार एक साथ म्यूजिक वीडियो 'याद तेरी' में भी काम किया है. गाने में राहुल वैद्य और दिशा परमार की केमिस्ट्री बहुत पसंद की गई थी.

अन्य समाचार