BB कंटेस्टेंट्स जो शो की शुरुआत में दिखे कमजोर, फिर पलटकर रख दी बाजी

 शिरकत करते हैं. किसी का शो में दमखम शुरुआत से दिखने लगता है तो कोई बाद में जाकर रफ्तार पकड़ता है. कई सेलेब्स ऐसे भी रहे जो शो के दौरान कंफ्यूज ही दिखे और अपनी जगह बनाने में फेल हुए. बात करते हैं बिग बॉस के उन कंटेस्टेंट्स की, जिनका गेम शो की शुरुआत में कमजोर दिखा, लेकिन बाद में उन्होंने ऐसा गेम खेला कि दर्शकों के फेवरेट बन गए.

राहुल वैद्यबिग बॉस 14 में ऐसे कंटेस्टेंट हैं सिंगर राहुल वैद्य. राहुल जब रियलिटी शो में आए तो उन्होंने काफी निराश किया. वे शो को खास कंटेंट नहीं दे पा रहे थे. लगा कि राहुल का सफर शो में जल्द ही खत्म हो जाएगा. ऐसा होने भी वाला था. सीनियर्स द्वारा लिए गए एविक्शन के फैसले में राहुल बाल बाल बचे थे. इसके बाद राहुल ने रफ्तार पकड़ी. वे घर के एंटरटेनर बनकर सामने आए. अब आलम ये है कि राहुल सीजन 14 के स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट्स में शुमार हैं. दर्शक उन्हें देखना पसंद कर रहे हैं.
आसिम रियाजबीबी 13 में आसिम रियाज ने पार्टिसिपेट किया था. आसिम जब रियलिटी शो में आए थे तब उन्हें कम ही लोग जानते थे. शुरुआती हफ्तों में आसिम में बिल्कुल भी दम नहीं दिखा. वे शो के सबसे कमजोर कंटेस्टेंट नजर आए. उनमें कॉन्फिडेंस की काफी कमी थी. वे गेम भी अच्छे से नहीं खेल पा रहे थे. उनके चेहरे पर एविक्शन का डर साफ झलकता था. लेकिन 1 महीने बाद आसिम फुलऑन खेलने लगे. सिद्धार्थ शुक्ला के खिलाफ जाना आसिम के लिए फायदेमंद साबित हुआ. आसिम ने सीधे सिद्धार्थ से टक्कर लेकर अपनी तगड़ी फैन फॉलोइंग बनाई और शो के फर्स्ट रनर अप रहे.

अन्य समाचार