कैप्टेंसी को लेकर राहुल वैद्य पर भड़कीं पवित्रा, बोलीं- मुझे कोई नहीं हटा सकता

बिग बॉस 14' के आने वाले एपिसोड में कैप्टेंसी को लेकर पवित्रा पूनिया और राहुल वैद्य के बीच ज़ुबानी जंग देखने को मिलने वाली है। बीता एपिसोड काफी एंटरटेनिंग रहा था। एक तरफ राहुल वैद्य ने गर्लफ्रेंड दिशा परमार को नैशनल टेलीविजन पर प्रपोज किया तो वहीं सभी घरवाले डिस्को नाइट में पार्टी और डांस करते भी नजर आए। इस पार्टी में अनु मलिक, मुक्ति मोहन, डीजे चेतस और शान पहुंचे थे।

अली को कैप्टन बनाने के लिए राहुल चला यह दांवएक तरह से यह कैप्टेंसी टास्क था, जिसमें जो सदस्य सबसे आखिर तक डांस फ्लोर पर रहेगा, वही घर का अगला कैप्टन बनेगा। राहुल वैद्य और अली गोनी के बीच कैप्टेंसी को लेकर एक डील होती है और राहुल अली को कैप्टन बनाने के लिए तैयार हो जाते हैं। वह अली के साथ मिलकर ऐसी शातिर चाल चलते हैं कि पवित्रा को गुस्सा आ जाता है।
एजाजृ, कविता, जान और रुबीना कैप्टेंसी टास्क से हुए बाहरबीते एपिसोड में कैप्टेंसी टास्क से कविता कौशिक, एजाज़ खान, जान कुमार सानू और रुबीना दिलैक कैप्टेंसी टास्क से बाहर हो गए थे और अब रेस पवित्रा, राहुल, अभिनव शुक्ला और अली गोनी के बीच है। इसमें राहुल अली से कहते हैं कि वह कैप्टन बनने के लिए उन्हें सपॉर्ट करेंगे। लेकिन पवित्रा कहती हैं कि एक दोस्त होने के नाते पहले राहुल को उनके लिए खड़ा होना चाहिए था।
पवित्रा ने राहुल पर लगाया धोखा देने का आरोपइसी बात पर पवित्रा और राहुल वैद्य के बीच लड़ाई हो जाती है। पवित्रा कहती हैं कि राहुल ने उन्हें धोखा दिया है। इसके बाद वह कहती हैं, 'मुझे कोई नहीं हटा सकता। पवित्रा पूनिया डॉमिनेट होती है नहीं, करती है।'
कहा जा रहा है कि इस टास्क में अली गोनी जीत जाते हैं और वह 'बिग बॉस 14' के नए कैप्टन बन गए हैं। लेकिन इस कैप्टेंसी टास्क के बाद राहुल वैद्य और पवित्रा का बॉन्ड क्या करवट लेगा, यह तो आने वाले वक्त में ही पता चलेगा।

अन्य समाचार