लॉकडाउन में बढ़े वजन को कम करने के लिए खूब पसीना बहा रही है नेहा शर्मा, शेयर किया वीडियो

मुंबई. कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन लग गया था। लॉकडाउन के कारण सब कुछ बंद कर दिया गया था। सभी जिम भी बंद कर दिए गए थे। आम लोगों के साथ-साथ स्टार्स भी घरों में बंद हो गए थे। घर पर रहने के कारण कई स्टार्स का वजन बढ़ गया था। एक्ट्रेस नेहा शर्मा का भी वजन बढ़ गया था। अपने वजन को कम करने के लिए एक्ट्रेस इन दिनों जिम में पसीना बहा रही है। जिसका वीडियो एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

शेयर वीडियो में एक्ट्रेस वर्कआउट करती नजर आ रही है। वीडियो देखने से पता लग रहा है कि एक्ट्रेस वजन कम करने के लिए काफी मेहनत कर रही है। वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- 'आखिरकार जिम फिर से खुल गया और मैं ज्यादा आभारी नहीं हो सकती, शरीर बेहतर महसूस करता है और इसलिए मन करता है। अपने मन और मस्तिष्क दोनों के लिए एक्टिव रहें'। इस वीडियो के साथ नेहा ने हैशटैग में लिखा, #fitnessmotivation, #fitness, #bemindful, #stayhealthy and #tryingtoloseallthecovidweight फैंस इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं।
काम की बात करें तो नेहा ने 2007 में तेलुगू फिल्म 'चिरुता' से करियर की शुरूआत की थी। नेहा ने बॉलीवुड में डेब्यू फिल्म क्रुक से किया। इसके बाद नेहा ने सुपर कूल हैं हम, जयंतीभाई की लवस्टोरी, यमला पगला दीवाना 2 और तुम बन जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

अन्य समाचार