इस बीच फोटोशूट में नेहा शर्मा बेहद खूबसूरत लग रही हैं!

नेहा शर्मा भारतीय फिल्म उद्योग की सबसे खूबसूरत, प्रतिभाशाली, बोल्ड, हॉट, भव्य और ग्लैमरस अभिनेत्री में से एक हैं। नेहा शर्मा एक भारतीय अभिनेत्री और गायिका हैं जो मुख्य रूप से बॉलीवुड फिल्मों में काम करती हैं। अपनी उम्र के बावजूद, वह अभिनय और सुंदरता के मामले में किसी नवागंतुक से कम नहीं है। इंस्टाग्राम पर कई दिलचस्प प्रोफाइल हैं जिन्हें वर्तमान पीढ़ी अनुसरण करती है। उनमें से ज्यादातर प्रसिद्ध और बोल्ड मॉडल और प्रभावित करने वाले हैं।

credit: third party image reference
सेक्सी अभिनेत्री ने हाल ही में फोटोशूट भी करवाया है और वह टॉपलेस तस्वीरों में काफी हॉट लग रही थीं। इंस्टाग्राम मॉडल की सबसे बड़ी मेजबान बन गई है। बॉलीवुड अभिनेत्रियां एक ही समय में सेक्सी और क्यूट हो सकती हैं। वह भारतीय फिल्म उद्योग की प्रमुख अभिनेत्री में से एक हैं। अपनी पढ़ाई के समय, उन्हें मॉडलिंग प्रतियोगिता और वाणिज्यिक विज्ञापनों के लिए विभिन्न ब्रांडों से प्रस्ताव मिले। वह भारतीय फिल्म उद्योग की सबसे प्रतिभाशाली और उच्चतम भुगतान वाली अभिनेत्री में से एक है। वह वर्तमान में कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर रही हैं।
उन्होंने मॉडलिंग प्रतियोगिता और वाणिज्यिक विज्ञापनों में दिखाई देकर अपने करियर की शुरुआत की है। उन्होंने 2007 में एक तेलुगु फिल्म चिरुथा के माध्यम से सिनेमाई शुरुआत की। उन्हें सर्वश्रेष्ठ नवोदित अभिनेत्री के लिए नामांकित किया गया था, लेकिन वह इसे जीतने में असफल रहीं। उन्होंने अपने अभिनय कौशल और सुंदरता के लिए कई पुरस्कार जीते हैं जिसमें 2 फिल्फ़मारे पुरस्कार शामिल हैं। उन्होंने 2009 में कुर्राडू, 2010 में क्रुक, 2012 में तेरी मेरी कहानी, 2012 में क्या सुपर कूल हैं हम, 2014 में यंगिस्तान और 2017 में सोलो में भी काम किया है।
कई बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने लुक और कपड़ों के लिए काफी दीवाने हैं। 21 वीं सदी में प्रवेश करते ही बॉलीवुड सेलेब्स ने सिर्फ अभिनेताओं से लेकर फैशन आइकॉन तक अपनी प्रतिष्ठा बदल ली है। बॉलीवुड अभिनेता वे हैं जिन्होंने भारत में फैशन ट्रेंड की स्थापना की। वह सोशल मीडिया पर भी बहुत सक्रिय हैं और उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर 10 मिलियन से अधिक अनुयायी हैं। वह अपने फोटोशूट द्वारा अपने प्रशंसकों और अनुयायियों का ध्यान खींचती रहती है। हाल ही में उन्होंने एक समुद्र तट फोटोशूट में इस हॉट रेड आउटफिट में अपनी तस्वीरें पोस्ट कीं।
उसने अपने बाल खुले रखे थे और उसके कम से कम मेकअप और चेहरे के भाव उसके लुक को पूरा कर रहे थे। वह बालियों की एक जोड़ी को छोड़कर अतिरिक्त सामान का उपयोग नहीं कर रही थी। इस खूबसूरत ड्रेस में वह सबसे परफेक्ट पोज देती है। वह हर तरह की ड्रेस पहनना पसंद करती है। बस उसकी खूबसूरत पोशाक को देखो, वह कितनी प्यारी और मनमोहक लग रही है। उनका फैशन सेंस उन्हें इंडस्ट्री में अतुलनीय बनाता है। और इसने उनके करियर में बहुत मदद की थी। जैसा कि फिल्म उद्योग धीरे-धीरे फैशन उन्मुख उद्योग में बदल रहा है यह एक महान मूल्य है।

अन्य समाचार