क्या शाहिद कपूर को पसंद है सलमान खान? जर्सी स्टार एक प्रशंसक को दिल जीतने वाली प्रतिक्रिया देता है

लॉकअप के बीच शाहिद कपूर पत्नी मीरा राजपूत और बच्चों मीशा और ज़ैन के साथ घर में फंसे हुए हैं। जर्सी स्टार ने इंस्टाग्राम पर ‘आस्क मी’ सेशन किया और एक प्रशंसक ने उनसे पूछा कि क्या उन्हें सलमान खान पसंद हैं। उनकी प्रतिक्रिया निश्चित रूप से आपका दिल जीत लेगी।

credit: third party image reference
महामारी बंद होने के बीच, बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर ने अपनी फिल्म, जर्सी की शूटिंग रोक दी और अपनी पत्नी मीरा राजपूत और बच्चों मीशा और ज़ैन के साथ मुंबई लौट आए। जहां स्टार लॉकडाउन के बीच घर पर रहे हैं, शाहिद ने हाल ही में अपने प्रशंसकों के साथ इंस्टाग्राम पर ‘आस्क मी’ सत्र में भाग लिया। जबकि जर्सी अभिनेता अपने परिवार के साथ घर का सबसे अधिक समय बिताने के लिए लग रहा था, शाहिद ने भी अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत की। इस बीच, एक प्रशंसक ने उनसे पूछा कि क्या वह सलमान खान को पसंद करते हैं।
credit: third party image reference
शाहिद के पास एक प्रशंसक का सबसे अच्छा जवाब था, जिसने उनसे पूछा कि क्या वह सलमान को पसंद करते हैं। कबीर सिंह स्टार ने जवाब दिया और कहा, "हर कोई भाई से प्यार करता है!" एक दिल इमोटिकॉन के साथ। इस जवाब को देखकर, शाहिद और सलमान के कई फैन क्लबों ने सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया साझा की और यहां तक कि उन्हें एक साथ एक फिल्म में अभिनय करने के लिए जड़ दिया। पिछले दिनों, शाहिद और सलमान ने एक बार बिग बॉस 7 के एक एपिसोड के लिए शूटिंग की थी जब कपूर इलियाना डिक्रूज के साथ अपनी फिल्म का प्रचार कर रहे थे।
फटा पोस्टर निकला हीरो में भी सलमान ने खुद की तरह एक विशेष उपस्थिति दर्ज की थी। तब से, शाहिद और सलमान ने स्क्रीन स्पेस साझा नहीं किया। लेकिन प्रतिक्रिया को देखते हुए, प्रशंसक दोनों अभिनेताओं को सिल्वर स्क्रीन पर देखने की इच्छा नहीं छोड़ सकते। इस बीच, काम के मोर्चे पर, शाहिद ने महामारी के प्रकोप के बीच जर्सी की शूटिंग से ब्रेक ले लिया है। फिल्म एक तेलुगु फिल्म की रीमेक है जिसमें नानी ने अभिनय किया है। गौतम तिन्ननुरी द्वारा निर्देशित, यह अमन गिल, अल्लू अरविंद, और दिल राजू द्वारा निर्मित है। जर्सी को 28 अगस्त, 2020 को रिलीज़ करने की उम्मीद है।

अन्य समाचार