क्यूँ हुआ था दिशा पटानी का ब्रेकअप।

क्यूँ हुआ था दिशा पटानी का ब्रेकअप।

अपने पहले पोस्ट में हमने बात करी थी की दिशा पटानी का कोई बॉयफ्रेंड था पहले और आपने यह भी जाना और का रिश्ता टाइगर श्रॉफ से भी है आज के इस पोस्ट में हम बात करेंगे आखिर क्यों दिशा पटानी का ब्रेकअप उनके पहले बॉयफ्रेंड से हुआ था
credit: third party image reference
इन दिनों दिशा पटानी अपनी फिल्मों के साथ ही साथ अपने बोल्ड लुक और अपने बेहतरीन परफॉर्मेंस के जरिए फैंस के दिलों में छा चुकी हैं उनकी अधिकतर फिल्में टाइगर श्रॉफ के साथ हो रहे हैं इससे अंदाजा लगा रहे हैं कि शायद दूसरे से प्यार करते हैं और एक दूसरे के साथ रहना पसंद करते हैं एक दूसरे के अच्छे लगते हैं और उनकी फिल्मे भी काफी हिट जा रही है। यही कारण है लोग उन्हे पसंद कर रहे है।
पर आज हम बात करने वाले है कि उनका ब्रेकअप क्युँ हुआ । दिशा और उनके पहले बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप का क्या कारण था जो ये सब हुआ था। यह बात हम जानते है कि दिशा का पहला पार्थ थे।
credit: third party image reference
जैसा कि हम सब जानते हैं उन दोनों की जोड़ी तब बनी जब दिशा फिल्म इंडस्ट्री में काम भी नहीं करती थी । दोनों का रिलेशनशिप काफी अच्छा जा रहा था। शोशलमिडिया के जरिए दिशा पटानी को यह पता चला कि पार्थ का लड़कों में ज्यादा इंटरेस्ट है और वह विकास गुप्ता जो बिगबॉस के कन्टेन्ट रह चुके है , उनके साथ उनका यानी की पार्थ कि अफेयर चल रहा था।और वह एक दूसरे को डेट भी कर रहे थे।
जब दीशा पटानी को यह बात पता चली तो उन्होंने इसके बाद पार्थ से ब्रेकअप कर लिया।और वो ऐसा क्यों ना करे क्योंकि पार्थ दिशा को चीट कर रहे थे।तो उनहोंने यही करना सही समझा।
तो बस यही तक था यह किस्सा और भी जानकारी के लिए हमें फालौ करे । और लाइक शेयर जरुर करे।हम ऐसे और भी किस्से आपके लिए लाते रहेगें।

अन्य समाचार