Rishi Kapoor के निधन के 7 महीने बाद शूटिंग पर लौटीं नीतू, पति को याद कर लिखी भावुक बात

नीतू को इस नई शुरुआत के लिए बॉलीवुड सेलेब्स ने भी बधाई दी. अभिषेक बच्चन ने लिखा, ऑल द बेस्ट. गुड लक. सोनाली बेंद्रे ने लिखा, ऑल द बेस्ट. आपको ढेर सारा प्यार.

एक्ट्रेस नीतू कपूर पति ऋषि कपूर की मौत के 7 महीने बाद काम पर लौट आई हैं. उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म 'जुग जुग जियो' की शूटिंग पर रवाना होते हुए सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में अनिल कपूर, वरुण धवन, कियारा आडवाणी और प्राजक्ता कोहली भी नीतू के साथ एक प्राइवेट जेट के बाहर खड़े दिखाए दे रहे हैं.
नीतू ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए अपने दोनों बच्चों(रणबीर कपूर और रिद्धिमा कपूर साहनी) को धन्यवाद कहा. उन्होंने लिखा, इस डरावने समय में मेरी पहली फ्लाइट! इस जर्नी पर नर्वसनेस हो रही है! कपूर साहब, आपने मेरा हाथ नहीं थामा है लेकिन मैं जानती हूं कि आप मेरे साथ हैं. #RnR (रणबीर-रिद्धिमा) जुग जुग जियो में काम करने को लेकर मुझे प्रोत्साहित करने के लिए धन्यवाद).

नीतू द्वारा पोस्ट की गई इस फोटो में कोई सितारा मास्क पहने नज़र नहीं आया जिसका एक्ट्रेस ने कारण बताते हुए लिखा, हम सबने कोविड टेस्ट करवाया है और सुरक्षित हैं, इसलिए फोटो लेते वक्त सबने अपना मास्क निकाल लिया है. नीतू को इस नई शुरुआत के लिए बॉलीवुड सेलेब्स ने भी बधाई दी. अभिषेक बच्चन ने लिखा, ऑल द बेस्ट. गुड लक. सोनाली बेंद्रे ने लिखा, ऑल द बेस्ट. आपको ढेर सारा प्यार.

बात करें ऋषि कपूर की तो 30 अप्रैल,2020 को उनका निधन ल्यूकेमिया के चलते हो गया था. पिछले दो सालों से अमेरिका में उनका इलाज चल रहा था. पिछले साल नवंबर में वह इंडिया लौट आए थे. इसके बाद मार्च में उनकी सेहत बिगड़ गई और फिर उनका देहांत हो गया.

अन्य समाचार