Bigg Boss 14 : अली गोनी बने घर के नए कप्तान, पहले ही दिन निक्की ने की बगावत

बिग बॉस 14 के घर में कल की कप्तानी पार्टी आज भी जारी रही. राहुल वैद्य और अली गोनी की डील के मुताबिक बिग बॉस में कप्तानी का टास्क आगे बढ़ता हुआ नज़र आया. आज के एपिसोड में राहुल और अली के साथ अभिनव शुक्ला और जैस्मिन भसीन भी कप्तानी को लेकर आपस में बात करते हुए दिखे. अली के साथ साथ अभिनव ने भी उनके कप्तान बनने की इच्छा सबके सामने रखी. अभिनव के कप्तान होने पर राहुल वैद्य को एतराज़ था. तो दूसरी तरफ राहुल का अली के साथ हाथ मिलाना पवित्रा पुनिया को बिल्कुल भी रास नहीं आया.

दोस्तों के बीच आयी दरार
राहुल वैद्य, नाराज़ पवित्रा पुनिया को मनाने की कोशिश करते हैं. पिछले एपिसोड में राहुल वैद्य को नॉमिनेशन से बचाने के लिए पवित्रा ने अपने 10 कपडे़ कुर्बान किए थे. इस बात को याद करके पवित्रा राहुल से खफा हैं. पवित्रा अली गोनी को घर का अगला कप्तान नहीं बनाना चाहती हैं. कप्तानी के टास्क को लेकर पवित्रा एजाज खान के साथ भी इस मुद्दे पर चर्चा करती हैं. अली भी पवित्रा को समझाने की काफी कोशिश करते हैं पर पवित्रा किसी की भी नहीं मानती.
निक्की और राहुल टास्क से हुए आउट
कप्तानी के टास्क में बहुमत से निक्की तम्बोली और राहुल वैद्य आउट हो जाते हैं. बहुमत से दो घरवाले कप्तानी के टास्क से बाहर होने के बाद, पवित्रा और शार्दुल खुद ही नियम का उल्लंघन करते हुए खेल से बाहर हो जाते हैं. आखिर में अभिनव के बाहर जाने के बाद जैस्मिन और अली के बीच, कप्तानी का टास्क जारी रहता हैं. जैस्मिन खुद नाचते हुए नीचे बैठ जाती हैं और अली गोनी घर के नए कप्तान घोषित किए जाते हैं.
निक्की ने की कप्तान से बगावत
अली की कप्तानी में निक्की के लिए बिग बॉस ने कई बार 'कुकड़ू कू' बजाया. निक्की घर में कई देर सोती रहीं. बिग बॉस के अलार्म बजाने के बावजूद निक्की को कुछ खास फरक नहीं पड़ा. अली ने निक्की को हर तरह से समझाने की कोशिश की. अली और निक्की के बीच पवित्रा और एजाज़ ने सुलह कराने की भी प्रयत्न किया. निक्की का ये रवैया देखकर आखिर में अली ने भी ठान ली की वो भी निक्की को दिखाएंगे की आगे किस तरह से वो निक्की को तंग कर सकते हैं.

अन्य समाचार