सुहाना खान ने शेयर की अपनी ग्लैमरस तस्वीर, बिग बी के नाती ने शाहरुख की बेटी की पोस्ट पर कुछ यूं कमेंट किया

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपनी बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. सुहाना अपने इसी ग्लैमरस अंदाज के लिए एक बार फिर चर्चा में हैं. दरअसल, सुहाना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी दो तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में वह कापी अट्रैक्टिव और खूबसूरत दिखाई दे रही हैं.

सुहाना ने इन दो तस्वीर में ब्लैक कलर का स्लीवलेस आउटफिट में दिखाई दे रही हैं. उन्होंने गले में एक पैंडेंट पहना हुआ है, जो उनकी खूबसूरती बढ़ा रहा है. इस आउटफिट में लगी ऊपर की चैन खोल रखी है, जिसकी वजह से उनका हल्का क्लीवेज भी दिखाई दे रहा है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने खुद की उम्र बढ़ने की ओर इशाना किया है. उन्होंने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा,'मुझे लगा रहा है कि मैं बड़ी हो गई हूं… है ना?'
यहां देखिए सुहाना खान का इंस्टाग्राम पोस्ट-
अमिताभ के नाती अगस्त्य नंदा ने किया कमेंट
सुहाना की इस तस्वीर पर उनके फैंस और फॉलोवर्स कमेंट कर रहे हैं. इनके भावना पांडे और महीप कपूर ने भी सुहाना की इस तस्वीर पर कमेंट किया है. इतना ही नहीं, अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा ने भी सुहाना की इस पोस्ट पर 'अनफॉलोइंग' कमेंट किया. इस पर सुहाना खान ने अगस्त्य नंदा के इस कमेंट पर रिएक्शन देते हुए लिखा, 'तुम बहुत फनी और ओरिजनल हो.' दरअसल, कुछ दिन पहले अगस्त्य की एक पोस्ट पर सुहाना ने भी 'अनफॉलोइंग' कमेंट किया था.
यहां देखिए अगस्त्य नंदा के इंस्टाग्राम पोस्ट पर सुहाना का कमेंट-
अपने रंग की वजह से होती हैं ट्रोल
बता दें कि अपने सांवले रंग की वजह से सुहाना कई बार ट्रोल हो चुकी हैं. वह पिछले कई दिनों से रंगभेद के खिलाफ बोलने की वजह से चर्चा में है. वह एक ऐसी स्टारकिड हैं, जो महिलाओं से जुड़ें हर मुद्दे पर अपनी बात रखने की कोशिश करती हैं और अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए जानी जाती हैं. सुहाना को इंस्टाग्राम पर एक करोड़ से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. सुहाना खान ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए काफी लोगों को प्रभावित किया है.

अन्य समाचार