VIDEO: नेहा कक्कड़ ने हनीमून के दौरान शेयर किया होटल रूम का वीडियो, फैंस से मिल रहे ऐसे रिएक्शन

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह पिछले महीने ही शादी के बंधन में बंधे हैं। दिल्ली के गुरुद्वारे में इस कपल ने बेहद ही साधारण तरीके से शादी की। इन दोनों की शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए। शादी के बाद नेहा कक्कड़ अपने पति रोहनप्रीत​ सिंह संग दुबई में हनीमून मना रही हैं। नेहा कक्कड़ को फैंस उनकी नई जिंदगी के लिए शुभकामनाएं भी दे रहे हैं।

नेहा ने हाल ही में अपने हनीमून के दौरान की कई तस्वीरें और वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए शेयर किये हैं। नेहा ने होटल रूम से अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है। वीडियो में आप सुन सकते हैं कि नेहा अपने पति रोहनप्रीत सिंह के हालिया रिलीज 'एक्स कॉलिंग' के गाने 'हम प्यार जताते थे तो तुम्हें बच्चे लगते थे, रब तुम्हें बच्चे दें...' पर लिप सिंक करती नजर आ रही हैं।

हाल ही में सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो ओपन कार में मस्ती करते नजर आ रहे हैं। नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह इन तस्वीरों में काफी खुश नजर आ रहे हैं और एक दूसरे के साथ खूब क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। 24 अक्टूबर को नेहा कक्कड़ ने सिंगर रोहनप्रीत संग दिल्ली के गुरूद्वारे में शादी की थी। नेहा कक्कड़ का जन्म 6 जून 1988 को उत्तराखंड के ऋषिकेश में हुआ था।
View this post on Instagram A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar)
A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar)
View this post on Instagram A post shared by @neheart42
A post shared by @neheart42

अन्य समाचार