वरुण धवन थ्रोबैक वीडियो: पानी के भीतर तैरते हुए वरुण धवन ने एक थ्रोबैक वीडियो किया।

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन इन दिनों मालदीव में छुट्टियां बिता रहे हैं। उन्होंने वहां से इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह सी-स्कूटर की मदद से पानी के नीचे तैराकी करते नजर आ रहे हैं। वरुण ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, "हैशटैग बीइंग अंडरवाटर। यह इस साल मेरा पसंदीदा विषय और पसंदीदा शो होने वाला है। जलसा कर बापू।"

वरुण अपने पिता द्वारा निर्देशित फिल्म 'कुली नंबर वन' में नजर आने वाले हैं। फिल्म उसी नाम की मूल फिल्म का रीमेक है, जिसमें गोविंदा-करिश्मा कपूर हैं। इस फिल्म में वरुण के अलावा सारा अली खान भी हैं। इसे भी पढ़े: कुली नंबर 1: वरुण धवन की फिल्म कुली नंबर 1 क्रिसमस के दौरान ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी
वरुण धवन और सारा अली खान फिलहाल 'कुली नंबर वन' के प्रचार में व्यस्त हैं। प्रमोशन के दौरान दोनों की मस्ती और तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। हाल ही में सारा ने एक प्रमोशन के दौरान वरुण के साथ ली गई एक तस्वीर साझा की और इसे एक मज़ेदार कैप्शन के साथ साझा किया। सारा ने अपनी पोस्ट में कहा कि वह एक शायरी चोर और कॉपी कैट हैं। ये दोनों जोड़े अपने प्रशंसकों का आनंद ले रहे हैं, साथ ही वरुण और सारा की मजाकिया शैली उनके प्रशंसकों का मनोरंजन कर रही है।

अन्य समाचार