बिग बॉस फेम सिद्धार्थ शुक्ला को देख रोने लगी फीमेल फैन, एक्टर गले लगाकर चुप करवायाRelated Story

बिग बॉस फेम सिद्धार्थ शुक्ला को देख रोने लगी फीमेल फैन, एक्टर गले लगाकर चुप करवाया

स्वीटी गौर - छोटे पर्दे के सितारें और बिग बॉस विनर सिद्धार्थ शुक्ला की फैन फॉलाइंग किसी बिग स्टार से कम नहीं है। सिद्धार्थ शुक्ला टीवी के पॉप्युलर स्टार्स में से एक रहे हैं लेकिन 'बिग बॉस 13' के बाद तो उनके स्टारडम और चार्म में डबल इजाफा हुआ है। बिग बॉस के घर से बाहर आते ही सिद्धार्थ कई सारी म्यूज़िक वीडियो में भी काम कर चुके हैं। हाल ही सिद्धार्थ-शहनाज गिल के साथ एक प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए चंडीगढ़ में थे। वहां सिडनाज को देखकर उनके फैंस खुद पर काबू नहीं रख पाए और अपने स्टार से मिलने के लिए दौड़े चले आए।
वहीं सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सिड अपनी फीमेल फैन को चुप करवाते हुए नज़र आ रहे है। दरअसल अपने फेवरेट स्टार को देखकर सिड की ये फैन अपने आंसू रोक नहीं पाई और सिड को देख रोने लगी। अपने लिए इतना प्यार देखकर सिद्धार्थ जितने खुश थे उतनी ही कोशिश मिस्टर शुक्ला अपनी फैन को चुप करवाने में भी कर रहे थे।
सिद्धार्थ अपनी उस फैन को चुप कराने की कोशिश करते हैं और कहते हैं, 'कहां चला गया मैं अभी। यहीं पे तो हूं।' यह सुनकर वह थोड़ा स्माइल करती है, लेकिन आंसू नहीं रुकते। कुछ देर बाग वह फैन चुप होती है और फिर सिद्धार्थ के साथ फोटो वाती है।
वीडियो को देखते हुए ये अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि ये वीडियो पंजाब का है । कुछ दिनों पहले सिद्धार्थ - शहनाज के साथ अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए वहां के लिए रवाना भी हुए थे। हाल ही सिद्धार्थ शहनाज के साथ पंजाब से मुंबई वापस लौटे और जब एयरपोर्ट पर पैपराजी ने उन्हें हाथ पकड़कर चलने को कहा था तो शहनाज शरमा गई थीं और बोलीं, 'क्यों पकड़ें हाथ?' वहीं सिद्धार्थ ने हंसते हुए जवाब दिया था, 'हाथ पकड़कर फिर क्या करें?

Related Story

अन्य समाचार