अनिल कपूर स्टारर 'तेज़ाब' की रिलीज को पूरे हुए 32 साल, शेयर किया अमूल का कैरीकेचर

बॉलीवुड के एवरग्रीन एक्टर अनिल कपूर की उम्र 63 साल हो चुकी है. लेकिन आज भी एक्टर को देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगा पाना बेहद मुश्किल है. अनिल कपूर ने अपने फ़िल्मी करियर में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. यही नहीं अभी भी अनिल कपूर फिल्मों में एक्टिव हैं. बता दें अनिल कपूर के करियर की सुपरहिट फिल्म 'तेजाब' की रिलीज को 32 साल पूरे हो चुके हैं. यह फिल्म एक्टर के करियर की सुपरहिट फिल्मों में शामिल है.


Courtesy
फिल्म के 32 साल पूरे होने पर अनिल कपूर ने एक पोस्ट शेयर किया है. इसके साथ ही साथ बॉलीवुड की दिवंगत कोरियोग्राफर सरोज खान को याद भी किया है. बता दें फिल्म 'तेजाब' में अनिल कपूर के साथ माधुरी दीक्षित लीड रोल में नजर आई थीं. फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया और साथ ही साथ फिल्म के गाने भी सुपरहिट रहे थे. अनिल कपूर ने अपने ट्वीट के साथ ही अमूल द्वारा तैयार किया गया कैरीकेचर भी शेयर किया है. जिसमें सरोज खान को ट्रिब्यूट दिया गया है. इस पोस्ट को शेयर करते हुए अनिल कपूर ने लिखा है - 'उस लीजेंड के लिए जिसने अपनी कला और विजन से एक, दो, तीन गानों को आइकॉनिक बना दिया था.'
To the legend who made the song Ek, Do, Teen iconic with her art and vision! This ones for your Saroj ji!#32YearsOfTezaab @Amul_Coop pic.twitter.com/xSWIjtdOAg
- Anil Kapoor (@AnilKapoor) November 11, 2020
अनिल कपूर के इस पोस्ट पर उनकी कोस्टार माधुरी दीक्षित ने भी कमेंट किया और लिखा - 'हाउ ट्रू.' याद दिला दें 'तेज़ाब' फिल्म का गाना 'एक दो तीन' सुपरहिट साबित हुआ था. इस गाने मेंमाधुरी दीक्षित डांस करते हुए नजर आयु थीं. इस गाने को सरोज खान ने ही डायरेक्ट किया था. यही नहीं इस आइटम सॉन्ग के लिए उन्हें फिल्मफेयर अवार्ड भी मिला था.

Courtesy
बता दें 3 जुलाई को सरोज खान ने इस दुनिया से अलविदा कहा था. सरोज खान का बॉलीवुड में सफर 4 दशक का रहा था. जिसमें उन्होंने दो हजार से भी ज्यादा गाने कोरियोग्राफ किए हैं. आखिरी बार सरोज खान ने 'कलंक' फिल्म के लिए फिल्म का गाना कोरियोग्राफ किया था. जिसमें माधुरी दीक्षित ने शानदार परफॉरमेंस दिया था.

अन्य समाचार