GATE 2021: आज बंद हो जाएगी एप्लीकेशन करेक्शन विंडो, जल्द करें बदलाव

GATE 2021 Application Correction Window To Close Today: इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी, बॉम्बे ने कुछ दिनों पहले ग्रेजुएट एप्टीट्यूड टेस्ट इन इंजीनियरिंग परीक्षा 2021 के लिए एप्लीकेशन करेक्शन विंडो खोली थी. इसके अंतर्गत वे कैंडिडेट्स जिन्होंने गेट 2021 परीक्षा के लिए आवेदन किया था वे आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर एप्लीकेशन में करेक्शन भी कर रहे थे पर कुछ कैंडिडेट अगर किसी कारण से अभी तक ऐसा न कर पाएं हो तो वे आज एप्लीकेशन में चेंजेस कर सकते हैं. आज के बाद उन्हें मौका नहीं मिलेगा क्योंकि आज एप्लीकेशन में सुधार या बदलाव करने का आखिरी दिन है. आज के बाद आईआईटी बॉम्बे एप्लीकेशन करेक्शन विंडो बंद कर देगी.

इसके अंतर्गत एग्जाम सेंटर, कैटेगरी, पीडब्ल्यूडी स्टेट्स, एग्जाम पेपर, एग्जाम सिटी आदि में बदलाव किया जा सकता है. ऐसा करने के लिए ऑफिशियल वेबसाइट का पता है - gate.iitb.ac.in.
इन तारीखों पर होगी परीक्षा -
गेट 2021 परीक्षा, फरवरी महीने की 5, 6,7, 12, 13 और 14 को देश के विभिन्न टेस्ट सेंटर्स पर आयोजित होगी. एग्जाम दो शिफ्ट्स में होगा और अभी तक के तय शेड्यूल के अनुसार गेट 2021 परीक्षा का रिजल्ट, 22 मार्च 2021 के दिन घोषित कर दिया जाएगा. नोटिस में दी जानकारी में बताया गया है कि गेट 2021 परीक्षा के एडमिट कार्ड्स 08 जनवरी 2021 से डाउनलोडिंग और प्रिंटिंग के लिए उपलब्ध हो जाएंगे.
ऐसे करें बदलाव -
Education Loan Information:

अन्य समाचार