Bigg Boss 14 में फिर नजर आएंगी Monalisa, इस खास वजह से घर में होगी भोजपुरी एक्ट्रेस की एंट्री

मुंबई: बिग बॉस 14 के घर के अंदर लगातार एक के बाद एक कई मेहमान देखने को मिल रहे हैं। 3 दिन लगातार डांस और मस्ती-मजाक के बाद, घर वाले जल्द ही हंगामे से भरे शो पर नए मेहमान का स्वागत करेंगे। खैर, इस शो की शुरुआत 11 नए प्रतियोगियों और 3 तूफानी सीनियर- सिद्धार्थ शुक्ला, गौहर खान और हिना खान के साथ हुई थी। अब शो को लेकर ताजा अपडेट के अनुसार घर में बिग बॉस 10 की प्रतियोगी रहीं मोनालिसा नजर आने वाली हैं। भोजपुरी और फिर टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस बनीं मोनालिसा एक विशेष वजह से घर में प्रवेश करने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

मोनालिसा ने उस समय सुर्खियां बटोरी थीं, जब वह शो में विक्रांत सिंह राजपूत के साथ शादी के बंधन में बंधी। बिग बॉस में रहने के दौरान मोनालिसा को डांस रियलिटी शो 'नच बलिए 8' और नज़र सीजन-1 और 2 में देखा गया था। ऑनलाइन रिपोर्ट्स के अनुसार, मोनालिसा उर्फ ​​अंतरा विश्वास अपने आगामी शो 'नमक इश्क का' के प्रचार के लिए शो में दिखाई देंगी। अपने इंस्टा पर ले जाते हुए, मोना ने कुछ तस्वीरों को साझा किया और हमें शूटिंग में एक चुपके-से दिया।
अपने बिग बॉस शूट के लिए, अंतरा ने एक नीले रंग की अनारकली-पलाज़ो और उसी रंग का दुपट्टा उठाया। अभिनेत्री ने स्टेटमेंट ईयररिंग्स और रिंग के साथ अपने लुक को पूरा किया। तस्वीरें साझा करते हुए, उन्होंने सभी से हैप्पी धनतेरस की कामना की।' इन तस्वीरों को नीचे देखें:

इस बीच, बिग बॉस 14 प्रत्येक गुजरते दिन के साथ पेचीदा होता जा रहा है। लेटेस्ट प्रोमो में हमने एजाज खान और पवित्रा पुनिया के बीच कुछ रोमांस पीते देखा। क्लिप में एजाज ने एली गोनी को अपनी भावनाओं को स्वीकार करते हुए देखा।

अन्य समाचार