Realme 6 Pro को भारत में एक नया अपडेट मिला, इन नई सुविधाओं को जोड़ा

Realme 6 Pro का यह अपडेट नए फीचर के अलावा अक्टूबर 2020 के एंड्रॉयड सिक्योरिटी पैच से लैस है। इसके अलावा, इसमें कुछ सिस्टम सुधार के साथ कुछ और  सुधार भी शामिल हैं।

Realme 6 Pro स्मार्टफोन को भारत में नवंबर 2020 वायरलेस अपडेट (OTA) प्राप्त हुआ। यह अपडेट सुपर पावर सेविंग मोड, मल्टी-यूजर फंक्शन और विजुअल सुविधा के लिए 'from sunset to sunrise' सेटिंग्स जैसी नई सुविधाएँ प्रदान की गयी  है। नई सुविधा के अलावा, यह अद्यतन अक्टूबर 2020 एंड्रॉइड सुरक्षा पैच के साथ-साथ कुछ सिस्टम सुधार और सुधारों के साथ पैक किया गया है। इस अपडेट को स्टेज्ड मैनर चरणों में रोल आउट किया गया था, जिसका मतलब है कि केवल Realme 6 Pro उपयोगकर्ताओं की एक सीमित संख्या शुरू में यह अपडेट प्राप्त करेगी।
इस अद्यतन का फर्मवेयर संस्करण RMX2061_11.A.37 है। Realme ने अपने आधिकारिक फोरम पर Realme 6 Pro के लिए इस अपडेट की घोषणा की है। जिन उपयोगकर्ताओं ने अब तक अधिसूचना द्वारा यह अपडेट प्राप्त नहीं किया है, वे इसकी उपलब्धता को अपनी फ़ोन सेटिंग में भी देख सकते हैं। हालांकि, यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि इस अपडेट को सभी उपयोगकर्ताओं तक पहुंचने में कुछ समय लगेगा क्योंकि इसे चरणबद्ध मेनर  में रोल आउट किया गया है । जैसे ही कंपनी यह सुनिश्चित करती है कि इस अपडेट में कोई गंभीर बग  मौजूद नहीं हैं, इसे पूरी तरह से लागू कर दिया  जाएगा। पूरा पढ़ें>

अन्य समाचार