इस फोन के साथ किया गया iPhone 12 Pro कैमरे का टेस्ट, रिजल्ट सामने आते ही चौंक गए सब

एपल ने हाल ही में आईफोन 12 सीरीज के स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं. इस सीरीज में 4 नए फोन शामिल हैं जिसमें आईफोन 12 मिनी, आईफोन 12, आईफोन 12 प्रो और आईफोन 12 प्रो मैक्स है. सभी डिवाइस काफी पावरफुल हैं क्योंकि इसमें A14 बायोनिक चिपसेट दिया गया है. पिछले आईफोन्स के मुकाबले ये फोन काफी मजबूत है.

ऐसे में DxOMark ने हाल ही में लेटेस्ट आईफोन 12 प्रो का कैमरा रिव्यू किया. इस रिव्यू में इस फोन के सामने जिस फोन को रखा गया था वो आईफोन 11 प्रो था. अंत में दोनों की तुलना में आईफोन 12 प्रो का कैमरा सबसे बेहतरीन निकला. रिव्यू में आईफोन 12 को कुल 128 पाइंट्स मिले जहां ओवरऑल रैंकिंग में फोन चौथे पायदान पर रहा. फोन ने शाओमी के मी10 प्रो को मात दी लेकिन हुवावे पी40 प्रो से पीछे रह गया.
तो इस वजह से आपके एंड्रॉयड फोन में आते हैं सबसे ज्यादा खतरनाक वायरस, डेटा चुराने के साथ हो जाता है फोन हैंग.
रिव्यू में ये पता चला कि आईफोन 12 प्रो ने ऑटोफोकस प्रदर्शन में कमाल दिखाया और एकदम सही कलर्स फोटो में देखने को मिले. इंडोर शॉट्स में भी फोन ने जबरदस्त प्रदर्शन किया और डिटेल एक्सपोज़र को काफी अच्छे से कैप्चर किया.
बता दें कि आईफोन 12 प्रो में वीडियो रिकॉर्डिंग भी काफी बेहतरीन है. कैमरा अच्छे से ऑटोफोकस करता है. वहीं एक्सपोज़र और कलर भी आपको काफी बेहतरीन मिलते हैं. बता दें कि आईफोन 12 प्रो में भी A14 बायोनिक चेपिसेट ही दिया गया है.
हालांकि कैमरे के मामले में फोन आईफोन 12 और 12 मिनी से थोड़ा अलग है. ऐसा इसलिए है क्योंकि ये फोन तीन 12 मेगापिक्सल के सेंसर्स का इस्तेमाल करता है. प्राइमरी लेंस की बात करें तो फोन में F/1.6 अपर्चर और OIS दिया गया है.
WhatsApp में बदलने वाला है यह फीचर, नए नाम के साथ होगा लॉन्च
The post इस फोन के साथ किया गया iPhone 12 Pro कैमरे का टेस्ट, रिजल्ट सामने आते ही चौंक गए सब appeared first on TV9 Bharatvarsh.

अन्य समाचार