भैया दूज पर ये 3 गैजेट्स बन सकते हैं बेस्ट 'गिफ्ट', ऑनलाइन कर सकते हैं ऑर्डर

पूरे देश में दिवाली का त्योहार मनाया जा रहा है. दूसरे दिन गोवर्धन पूजा और तीसरे दिन भैया दूज का पर्व है. भैया दूज का पर्व भाई-बहन के लिए बेहद स्पेशल होता है. कार्तिक मास के शुक्ल पक्ष की द्वितीया पर मनाया जाने वाला भैया दूज का पर्व भाई व बहन के बीच अटूट प्यार व विश्वास का प्रतीक है. इस दिन यमुना में डुबकी लगाने की परंपरा है. यमुना में स्नान करने का बड़ा ही महत्व इस दिन बताया गया है. भैया दूज पर भाई अपनी बहनों को गिफ्ट भी देते हैं. हम आपको बता रहे हैं कि इस भैया दूज पर कौन से गैजेट्स बेहतरीन गिफ्ट हो सकते हैं. ये आपके बजट के हिसाब से भी बढ़िया हैं.

1. Vingajoy वायरलेस हेडफोन
इस वायरलेस हेडफोन की कीमत करीब 2500 रुपए है. Vingajoy BT-5660 वायरलेस की डिजाइन स्टाइलिश है और यह फोल्डेबल है. फोल्डेबल होने की वजह से इसे कैरी करना काफी आसान है. यह बेहद ही सुकून भरा अनुभव देने वाली तकनीकों से लैस है. इसमें आरामदायक कुशन का इस्तेमाल किया गया है. अगर इस हेडफोन की बैटरी की बात करें, तो यह 10 घंटे तक प्लेबैक टाइम देने में सक्षम है. इसका इस्तेमाल कर बेहतरीन मूवीज और म्यूजिक का लुत्फ उठाया जा सकता है.
2. Gionee Watch 5 आज के समय में युवाओं से लेकर बुजुर्गों तक स्मार्टवॉच का काफी क्रेज है. ऐसे में स्मार्टवॉच भी भैया दूज के लिए शानदार गिफ्ट हो सकता है. Gionee Watch 5 स्मार्टवॉच में हार्ट रेट और ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटर जैसे स्पेशल सेंसर भी हैं, जो इसे बेहद खास बनाते हैं. इसमें कैमरा कंट्रोल से लेकर कॉल और मैसेज नोटिफिकेशन की सुविधा भी उपलब्ध है. यह स्मार्टवॉच एक बार फुल चार्ज करने पर 5 दिन तक का बैटरी बैकअप दे सकती है. इसकी कीमत करीब 1900 रुपए है.
3. Realme Band
इस वक्त बाजार में एक से एक बेहतरीन बैंड भी उपलब्ध हैं. अगर आप बैंड की तलाश कर रहे हैं, तो Realme Band किफायती गिफ्ट हो सकता है. इससे आप अपनी हेल्थ को भी मॉनिटर कर सकते हैं. इस बैंड में 0.96 इंच का कलर डिस्प्ले है और यह IP68 रेटिंग से लैस है. यह स्मार्टबैंड वाटर और डस्ट प्रूफ है. इस बैंड में 9 स्पोर्ट मोड है, जिनमें वॉकिंग, रनिंग और क्रिकेट मोड शामिल हैं. इसमें हार्ट रेट मॉनिटर वाला सेंसर भी है. 90mAh की बैटरी वाले इस बैंड का बैटरी बैकअप 7 से 10 दिन का है. इसकी कीमत करीब 1300 रुपए है.

अन्य समाचार