Samsung का यह स्मार्टफोन हुआ 10,000 रुपये सस्ता

यदि आपको भी सैमसंग के प्रीमियम स्मार्टफोन पसंद हैं लेकिन कीमत अधिक होने के कारण आप उन्हें नहीं खरीद पा रहे हैं तो यह खबर आपको बड़ी खुशी दे सकती है। सैमसंग के एक प्रीमियम स्मार्टफोन की कीमत में 10,000 रुपये की कटौती हुई है और इस फोन का नाम है Galaxy S20+ BTS Edition। इस फोन के फीचर्स Galaxy S20+ जैसे ही हैं। अंतर सिर्फ लोगो का है। इसमें बीटीएस बैंड की थीम, वॉलपेपर और रिंगटोन मिलेगी। इसके अलावा बॉक्स में स्टिकर्स और फोटो कार्ड भी दिए जाएंगे।Galaxy S20+ BTS एडिशन की कीमत .

कटौती के बाद सैमसंग Galaxy S20+ BTS एडिशन को 77,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। बता दें कि इस फोन को इसी साल जुलाई में भारत में लॉन्च किया गया थ। यह एडिशन दक्षिण कोरिया पॉप सिंगर से प्रेरित है। इस एडिशन का बैक पैनल पर पर्पल कलर का है। इसके फीचर्स Galaxy S20+ जैसे ही हैं। अंतर सिर्फ लोगो का है। इसमें बीटीएस बैंड की थीम, वॉलपेपर और रिंगटोन मिलेगी। इसके अलावा बॉक्स में स्टिकर्स और फोटो कार्ड भी दिए जाएंगे।
Galaxy S20+ BTS एडिशन की स्पेसिफिकेशन
सैमसंग ने इस फोन में 6.7 इंच का क्वाड एचडी प्लस डाइनैमिक एमोलेड 2 एक्स डिस्प्ले दिया है, जिसका रिजॉल्यूशन 1,440x3,200 पिक्सल है। सात ही यूजर्स को इस डिवाइस में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए 12जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज का सपोर्ट मिला है। इसकी इंटरनल स्टोरेज को एक टीबी तक बढ़ाया जा सकेगा। वहीं, यह फोन एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।
Galaxy S20+ BTS एडिशन का कैमरा
कैमरे की बात करें तो सैमसंग ने इस डिवाइस में क्वाड कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 12-12 मेगापिक्सल के सेंसर और एक डेप्थ सेंसर मौजूद है। इसके अलावा यूजर्स को इसमें 10 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिला है। वहीं, कंपनी ने 25 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ 4500 एमएएच की बैटरी दी है। फोन में वायरलेस चार्जिंग का भी सपोर्ट है।

अन्य समाचार