एक नजर

उत्साह व उमंग के साथ मना दीपावली

संवाद सूत्र, कोचाधामन(किशनगंज): कोचाधामन प्रखंड क्षेत्र में शनिवार को प्रकाश का पर्व दीपावली उत्साह व उमंग के साथ मनाया गया। इस अवसर पर शाम होते ही लोगों ने अपने घरों, दुकान व प्रतिष्ठानों में दीप जलाकर पूजा अर्चना कर सुख शांति व समृद्धि के लिए ईश्वर से कामना किए बिजली के लड़ियों से भी अपने घरों को बेहतर ढंग से सजाया गया था। बुराई पर अच्छाई का प्रतीक दीपावली पर्व पर लोगों ने एक दूसरे को बधाई दी। इस दौरान क्षेत्र में कई जगहों पर लोगों ने संठी के बने उक्का पाती और पटाखे जला कर खुशियां मनाई। घर में बने विभिन्न तरह के पकवान का लुत्फ उठाया। उधर शांति व्यवस्था के मद्देनजर स्थानीय प्रशासन भी चौकन्ना रही।
विवाहिता ने ससुराल वालों पर दर्ज कराया प्रताड़ना का मामला यह भी पढ़ें
-------
ई-रिक्सा अनियंत्रित होकर गड्ठे में पलटी
संसू, पौआखाली(किशनगंज): पौआखाली एलआरपी चौक से डे मार्केट जाने वाली सड़क पर झपड़तल के समीप एक किराना सामान लदे ई-रिक्सारविवार की दोपहर अनियंत्रित होकर गहरे गड्ढे में पलट गई। ई-रिक्सा के पलटने से चालक को मामूली चोटें आई है। चालक मोहम्मद सज्जाद पौआखाली बाजार से किराना सामान लेकर एलआरपी चौक की तरफ जा रहा था। झपड़तल मोड़ के समीप चालक का संतुलन बिगड़ गया और वह ई-रिक्सा समेत लगभग 15 फीट गहरे गड्ढे में जा गिरा। ई-रिक्सा पर लदे सामान गड्ढे में गिर जाने से सामानों की क्षति की आशंका बताई जा रही है।
--------
मंदिरों में लगी रही भक्तों की भीड़
संवाद सहयोगी, किशनगंज: दीपावली की रात की जाने वाली मां काली की पूजा को लेकर रविवार को मंदिरों में दिन भर भक्तों की भीड़ लगी रही। सुबह से ही पूजा अर्चना को लेकर लोग मंदिरों की आरे जाते दिखे। खासकर महिलाओं श्रद्धालुओं की भीड़ ज्यादा दिखी। काली पूजा को लेकर मंदिरों में फूल मालाओं व रंगबिरंगे लाइटों से सजाया गया था। साथ ही रविवार को कई मंदिर परिसरों में पूजा के बाद प्रसाद के रूप में खिचड़ी भोज का आयोजन किया गया। भक्तों के बीच प्रसाद लेने की होड़ मची रही।
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार