वनप्लस कम्पनी ने अपने इस फ़ोन में अपडेट किया ये खास फीचर, जानिए इसके बारे में विस्तृत जानकारी..

हफ्ते भी वनप्लस 8टी को अपडेट किया गया था। वनप्लस यूजर्स के लिए यह बड़ी खबर है, जहां वह इस धांसू फोन को अपडेट कर कई तरह की छोटी-बड़ी समस्याओं का समाधान कर बेहतर फीचर्स का मजा ले सकते हैं।

OnePlus 8T ने OxygenOS 11.0.4.5 को अपडेट किया है, जिसमें भारत में Hot Fix नाम दिया गया है। भारत समेत नॉर्थ अमेरिका और यूरोप के यूजर इस अपडेट का लाभ उठा सकते हैं। वनप्लस 8टी के लेटेस्ट अपडेट में कैमरा और नेटवर्क से जुड़ी कई समस्याओं को फिक्स कर परफॉर्मेंस बेहतर
OnePlus 8T के लेटेस्ट अपडेट में सिस्टम से जुड़ीं कई चीजें ऑप्टिमाइज की गई हैं, जिनमें कॉल स्टैबिलिटी, हीटिंग की समस्या कम करने के लिए पावर कंजम्पशन परफॉर्मेंस को बेहतर किया गया है। साथ ही गेमिंग से जुड़ा अपडेट भी है। वनप्लस के लेटेस्ट अपडेट में लैंडस्केप मोड में फोन के होने के बावजूद बार-बार स्टेटस बार दिखने की समस्या का समाधान किया गया है। साथ ही NFC कनेक्ट करने की प्रॉब्लम भी ठीक कर दी गई है।
OnePlus 8T के लेटेस्ट अपडेट में कंपनी ने कैमरे के इमेजिंग इफेक्ट को ऑप्टिमाइज कर बेहतर शूटिंग एक्सपीरियंस का दावा किया है। साथ ही इमेज स्टैबिलिटी भी बेहतर की गई है। वहीं मोबाइल नेटवर्क कनेक्शन को भी बेहतर किया गया है, जिससे सिग्नल प्रॉब्लम न हो। गेम खेलते समय नेटवर्क इश्यू आने की समस्या को भी इस अपडेट में फिक्स किया गया है।
पावरफुल है OnePlus 8T
वनप्लस ने इस साल अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन OnePlus 8T लॉन्च किया था, जिसमें 6.55 इंच का FHD+ डिस्प्ले है, जिसका रिफ्रेश रेट 120 हार्ट्ज है। Snapdragon 865 प्रोसेसर से लैस इस फोन को 8 GB और 12GB RAM के साथ ही 256GB स्टोरेज ऑप्शंस में लॉन्च किया गया है।

अन्य समाचार